अग्निपथ के विरोध में पायलट के भाषण पर प्रियंका गांधी ने खूब बजाई तालियां, पढ़िये ये रिपोर्ट


राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीए सचिन पायलट आज दिल्ली में जंतर-मंतर पर युवाओं के समर्थन में आयोजित कांग्रेस पार्टी के सत्याग्रह में शामिल हुए। इस मौके पर सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस संघर्ष में देश के युवाओं के साथ खड़ी है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अग्निपथ योजना का विरोध करेगी। यह योजना देशहित में बिलकुल भी नहीं है। योजना के माध्यम से युवाओं के हितों को कुचला जा रहा है। देश का युवा आक्रोशित है। कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ अन्याय नहीं होने देगी। सचिन पायलट के भाषण पर प्रियंका गांधी ने खूब तालियां बजाई। सचिन पायलट कांग्रेस के सत्याग्रह में शामिल होने के लिए आज दिल्ली में है। राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने आज अग्निपथ योजना के विरोध में तिरंगा यात्रा रैली का आयोजन किया। जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गहलोत बोले-जल्दबाजी में लिया गया फैसला 

सीएम गहलोत ने कहा कि कहा कि पूरे देश में जिस प्रकार से युवा वर्ग में आक्रोश पैदा हुआ है। सयम रहते युवाओं की भावनाओं को पीएम मोदी को और सरकार को समझ लेना चाहिए। बिना बहस के जल्दबाजी में अग्निपथ योजना का फैसला किया गया है। जिसे देश की जनता ने अस्वीकार कर लिया है। रिटायर्ट फौजी अफसरों ने अस्वीकर कर दिया है। फौज में जो अनुभव रखते हैं उनके रिएक्शन देखे होंते तो सब एक स्वर में कह रहे हैं कि योजना किसी भी रूप में देशहित में नहीं है। युवाओं के हित में नहीं है। सरकार को चाहिए कि जल्दी फैसला करें। सीएम गहलोत ने कहा कि मेरा मानना है कि इस योजना को वापस ले लेना चाहिए। 

संबंधित खबरें

भाजपा सांसद की कार ने ऑटो को मारी टक्कर, 1 की हालत नाजुक

अग्निपथ योजना के विरोध में राजस्थान कांग्रेस की तिरंगा यात्रा, सीएम गहलोत बोले- योजना को लेकर युवाओं में आक्रोश 

अग्निपथ: गहलोत ने मोदी पर साधा निशाना, सीएम बोले- योजना देशहित में नही

'आंदोलन होना चाहिए हिंसा और तोड़फोड़ नहीं' प्रशांत किशोर ने भाजपा-जदयू पर साधा निशाना

‘आंदोलन होना चाहिए हिंसा नहीं’ भाजपा-जदयू पर बिगड़े प्रशांत किशोर

Agneepath Scheme: साल में 30 दिन छुट्टी, कैंटीन, मेडिकल और इंश्योरेंस की सुविधा... जानें क्या-क्या मिलेगा अग्निवीरों को

साल में 30 दिन छुट्टी, कैंटीन, मेडिकल और इंश्योरेंस की सुविधा

राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने निकाली तिरंगा यात्रा 

कांग्रेस कमेटी ने आज अग्निपथ योजना के विरोध तिरंगा यात्रा निकाली। रैली के के दौरान मंत्री बीडी कल्ला, प्रताप सिंह खाचरियावास, ममता भूपेश, महेश जोशी, सुभाष गर्ग और बड़ी संख्या में विधायक मौजूद रहे। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार ने पहले किसान पुत्रों को परेशान किया। गोलियां चलवाई। इसके बाद माफी मांगनी पड़ी। जीएसटी लागू कर व्यापारियों को परेशान किया गया। कृषि कानून की आड़ में किसानों पर अत्याचार किए गए। अग्निपथ स्कीम के माध्यम से युवाओं पर अत्याचार किया जा रही है। अग्निपथ स्कीम देशहित में नहीं है। डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार को अग्निपथ योजना को वापस लेना पड़ेगा। योजना से युवाओं में आक्रोश है। बिना चर्चा किेए योजना को युवाओं पर थोपा जा रहा है। डोटासरा ने कहा कि संविदा पर आधारित सेना भर्ती का विरोध किया जाएगा। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.