अजमेर में व्यापारी का न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मांगे 20 लाख रुपये, जानें पूरा मामला


राजस्थान के अजमेर जिले में एक बार फिर हनी ट्रेप का मामला सामने आया है जिसमे एक व्यापारी को फंसाकर उससे लाखों रुपये लेने का दबाव बनाया गया। मामले में पीड़ित व्यापारी ने एक महिला के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। मामला अजमेर की किशनगढ़ सिटी का है जहां एक व्यापारी हनी ट्रेप में फंस गया । पुलिस जानकारी के मुताबिक एक युवती ने पहले व्यापारी से फोन पर दोस्ती बढ़ाई । धीरे धीरे बातचीत बढ़ने के बाद युवती ओर व्यापारी के बीच अश्लील वार्ता होने लगी । बाद में दोनो ही एक दूसरे के सामने मोबाइल पर न्यूड होकर बातचीत करने लगे। इसी का फायदा उठाकर युवती ने व्यापारी के साथ न्यूड वीडियो बना लिया ओर फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल।

युवती की बढ़ती गई डिमांड

युवती ने व्यापारी का न्यूड वीडियो बनाकर उससे रुपये ऐंठने के लिए पहले तो उसको मोबाइल पर वीडियो भेजा फिर उससे 20 लाख की मांग करने लगी साथ ही पैसे नही देने पर व्यापारी का वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। धमकी के बाद व्यापारी डर गया और उसके बताए अनुसार थोड़े से रुपये भेज दिए। बाद में युवती की डिमांड बढ़ने लगी और उसने 20 लाख रुपये मांगे। इस पर व्यापारी ने अपने सम्बंधित लोगों की मदद से थाने पहुंचकर मामला बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने युवती के खिलाफ किया मामला दर्ज 

व्यापारी की रिपोर्ट पर फिलहाल मदनगंज थाना पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही जिस नम्बरो पर पहले पैसे भेजे थे उसकी भी जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इस प्रकार के मामले जिले में पहले भी आ चुके है और उसमें कई लोग फंस चुके है लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नही चढ़ा है।

संबंधित खबरें

राजस्थान भाजपा कार्यसमिति की बैठक में वसुंधरा-पूनिया समर्थक भिड़े

आरक्षण के लिए हाइवे जाम कर बैठे प्रदर्शनकारियों पर दर्ज मुकदमे नहीं होगे वापस, मंत्री बोले- शराब पी रहे, डीजे पर नाच रहे

आंदोलनकारियों पर लगे केस नहीं होंगे वापस, बोले मंत्री- डीजे पर नाच रहे

राजस्थान के हर बड़े आंदोलन की शुरुआत भरतपुर से ही क्यों होती है? जानिए इस सवाल का जवाब

राजस्थान के हर बड़े आंदोलन की शुरुआत भरतपुर से ही क्यों होती है?

सचिन पायलट को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, पायलट बोले- सत्य राहुल गांधी के साथ

सचिन पायलट को दिल्ली पुलिस हिरासत में लिया, जानें मामला 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.