गहलोत के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को लाॅरेंस गैंग की धमकी, 70  लाख रुपये की फिरौती मांगी; जानें मामला


राजस्थान में गहलोत सरकार के मंत्री गोविंद राम मेघवाल से धमकी देने का मामला सामने आया है। धमकी लाॅरैंस गैंग ने दी है। मंत्री मेघवाल से 70 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। किसी सोपू गैंग का सदस्य बताकर 70 लाख रुपयो की डिमांड की है। मंत्री मेघवाल ने इसकी शिकायत डीजीपी एमएल लाठर से की है। गोविंद राम मेघवाल बीकानेर के खाजूवाला से विधायक है। मेघवाल प्रदेश सरकार में आपदा प्रबंधन मंत्री है। उनके बेटे प्रधान गौरव सहित पूरे परिवार को धमकी मिली है। मंत्री मेघवाल ने कहा कि 70 लाख रुपये की डिमांड की गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गोविंद राम मेघवाल कांग्रेस की बाड़ेबंदी में है। कांग्रेस के विधायक उदयपुर के एक होटल में ठहरे हुए है। कांग्रेस की बाड़ेबंदी में मंत्री को धमकी मिलने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

मंत्री को बेटी और बेटे के फोटो भेजे

धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग के संगठन स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन ऑफ पंजाब यूनिवर्सिटी (SOPU) का मेंबर बताया। धमकी के साथ वॉट्सऐप पर भी मेघवाल को उनके बेटी और बेटे के फोटो भेजे गए हैं। इसमें उनके साथ सुरक्षा नहीं होने का दावा करते हुए धमकी दी है। साथ ही फिरौती की डिमांड की गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस की अपराध शाखा जांच में जुट गई है। 

बीकानेर के एसपी ने पुष्टि

बीकानेर के एसपी योगेश यादव ने घटना की पुष्टि की है। एसपी के मुताबिक मंगलवार शाम कैबिनेट मंत्री के पास इस कॉल आया था। इसमें 70 लाख रुपए नहीं देने पर परिवार को मारने की धमकी दी गई। इसके बाद से पुलिस की साइबर टीम एक्टिव है। आईजी ओम प्रकाश खुद इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं। बीकानेर के अलावा श्रीगंगानगर पुलिस को भी सक्रिय किया गया है। उल्लेखनीय है कि  कैबिनेट मंत्री गोविन्दराम मेघवाल के पुत्र पूगल पंचायत समिति में प्रधान हैं, जबकि बेटी सरीता मेघवाल और पत्नी भी जिला परिषद् सदस्य है।

संबंधित खबरें

RS चुनाव: कांग्रेस ने सुभाष चंद्रा की आयोग से की शिकायत, जानें वजह

राजस्थान में कर्जमाफी घोटाला, किसानों के नाम आए करोड़ों रुपये हड़प गए बैंक अधिकारी; यूं खुली पोल

राजस्थान में कर्जमाफी घोटाला, किसानों के नाम आए करोड़ों रुपये हड़प गए अफसर

राजस्थान राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस पर्यवेक्षक टीएस सिंह देव आज पहुंचेंगे उदयपुर, विधायकों की लेंगे मीटिंग

RS चुनाव: कांग्रेस पर्यवेक्षक टीएस सिंह देव आज पहुंचेंगे उदयपुर

राजस्थान काॅलेज में में जमकर चले लाठी-सरिए, छात्र नेताओं के समर्थक भिड़े; एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने का वीडिया वायरल

राजस्थान काॅलेज में में जमकर चले लाठी-सरिए, वीडियो वायरल



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.