गहलोत के मंत्री धारीवाल बोले- ईडी की कार्रवाई का नतीजा भुगतने के लिए भाजपा तैयार रहे; RSS से जुड़े कर्मचारियों पर चलेगा चाबुक


राजस्थान के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि एक ही सीट पर जमे हुए गलत काम करने वाले आरएसएस से जुड़े अधिकारियों-कर्मचारियों का तबादला किया जाएगा। सोनिया गांधी- राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई का नतीजा भुगतने के लिए भाजपा तैयार रहे। मंत्री धारीवाल ने कहा कि सरकार के 4 साल बीतने के बावजूद भी आरएसएस से जुड़े कर्मचारी और अधिकारी कुर्सियों पर जमे हुए हैं। राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए धारीवाल ने कहा कि  हम किसी को गिरफ्तार या छापेमारी करने की बात नहीं कह रहे है। लेकिन वे लोग जो एक ही सीट पर जमे हुए हैं और गलत काम कर रहे हैं, उनको हटाने की कार्रवाई निश्चित तौर पर की जाएगी। धारीवाल ने कहा कि कार्रवाई चल रही है। आरएसएस के लोग जिस तरह से दखल देकर गलत काम कर रहे हैं। उन्हें हटाने के लिए कार्रवाई की जाएगी। 

कैबिनेट की बैठक में भी उठाई थी मांग

उल्लेखनीय है कि हाल ही में हुई कैबिनेट की बैठक में शिक्षामंत्री बीडी कल्ला के सामने ही धारीवाल ने आरएसएस के लंबे समय से एक ही पद पर जमे लोगों को हटाने की बात कही थी। इस मामले पर दोनों मंत्रियों के बीच हाॅट टाॅ भी हुई। सीएम गहलोत को हस्तक्षेप करना पड़ता था। धारीवाल ने कहा कि साल 1977 से 1980 तक जिस तरह से कांग्रेस के बेकसूर नेताओं को दबाया गया था। उसका नतीजा निकला था कि कांग्रेस सत्ता में आई। अब एक बार फिर बेकसूर लोगों को जिस तरह तंग किया जा रहा है, इसका काउंटर न केवल कांग्रेस के लोग करेंगे बल्कि आम जनता भी करेगी। कांग्रेस का रिवाइवल होना तय है। क्योंकि मोदी सरकार तो अपने मारने से ही खत्म हो जाएगी। लेकिन इसके साथ ही कैबिनेट की बैठक में जिस तरह से धारीवाल ने मंत्री बीडी कल्ला से आरएसएस के लोगों को हटाने की बात कही थी।

संबंधित खबरें

बेरोजगार मांगों पर अड़े, गहलोत सरकार संग वार्ता विफल

राजपुरोहित समाज ने 550 साल में बदली परंपरा, दलित समाज के युवक की गांव में घोड़ी पर बैठा कर निकाली बिंदोरी

550 साल में दलित युवक की गांव में घोड़ी पर बैठा कर निकाली बिंदोरी

राजस्थान में आंदोलनकारियों के खिलाफ एक्शन में पुलिस, 60 नामजद व 1500 अन्य के खिलाफ की केस दर्ज

एक्शन में पुलिस, 60 नामजद व 1500 अन्य के खिलाफ की केस दर्ज

राजस्थान में आरक्षण के लिए आंदोलन, हाईवे से इंटरनेट तक ठप; जानें इसके बारे में सबकुछ

आरक्षण आंदोलन के चलते हाईवे से इंटरनेट तक ठप, सड़कों पर बैठे लोग

धारीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

यूडीएच मंत्री ने कहा कि ईडी की कार्रवाई का नतीजा भुगतने के लिए भाजपा तैयार रहे। धारीवाल ने कहा कि भाजपा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी का समन देकर कांग्रेस को डराना चाहती है। कांग्रेस न डरेगी और न झुकेगी। पीएम मोदी हिटलर की तरह काम कर रहे हैं। देश असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए ईडी की कार्रवाई की जा रही है। पीएम मोदी केंद्रीय जांच एजेंसियों को दुरुपयोग कर रहे हैं। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.