जयपुर में गहलोत की सुरक्षा में सेंध, काफिले पर लगा पत्थर; जानिए क्या है मामला


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा में सेंध लग गई। गुरुवार रात सीएम गहलोत के काफिले पर पत्थर लगने की खबर है। गहलोत जब  दिल्ली रोड होटल में  विधायकों से मिलने जा रहे थे, उस दौरान कार में पत्थर लगा। रात करीब सवा 8 बजे आरएसी कट के पास सीएम कार को स्कॉट कर रही इनोवा के गेट पर पत्थर लगा। जिस पर कार में सवार अधिकारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को कार पर पत्थर आने की जानकारी दी। पत्थर लगने की जानकारी मिलने पर एसीपी रामगंज, गलतागेट एसएचओ, ट्रांसपोर्ट नगर एसएचओ मौके पर पहुंचे। कारगेट में पत्थर लगने की सूचना को देखते हुए आसपास में सर्च कराया गया, लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस अधिकारियों का अंदेशा है कि दूसरी तरफ इस दौरान ट्रैफिक चल रहा था। किसी टायर से पत्थर उछल कर कार को लगा होगा। हालांकि गलता गेट थाना स्टाफ ने देर रात तक इलाके में सर्च भी किया। पुलिस को कोई संदिग्ध नहीं मिला है।  

पुलिस कर रही है मामले की जांच

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री वीवीआईपी मूवमेंट रहते है। ऐसे में यह पता करना जरूरी हो जाता है कि कार पर पत्थर कैसे लगा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल पर काफी तलाश की लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

वसुंधरा के काफिले में भी लगी थी सेंध

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की गाड़ी को भी पीछे से एक कार ने टक्कर मारी थी। हालांकि, घटना में वसुंधरा राजे को किसी प्रकार की चोट नहीं आई थी। बाद मे वसुंधरा राजे ने गाड़ी चलाने वाली महिला से हालचाल जाना। वसुंधरा राजे के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ किसी भी तरह का मामला दर्ज नहीं किया था। 

संबंधित खबरें

RS चुनाव: दिव्या मदेरणा ने फिर बोला हनुमान बेनीवाल पर हमला, जानें वजह

राजस्थान राज्यसभा चुनाव: वोटिंग के बाद सचिन पायलट का बड़ा बयान- हमारे तीनों उम्मीदवार जीतेंगे, बताई ये वजह

RS चुनाव: वोटिंग के बाद पायलट का बयान- हमारे तीनों उम्मीदवार जीतेंगे

RS चुनाव: राजस्थान में उल्टा पड़ा भाजपा का दांव, नंबर गेम में गहलोत ने फिर दिखाई जादूगरी; ऐसे दिया भाजपा को 'दर्द'

RS चुनाव: राजस्थान में उल्टा पड़ा भाजपा का दांव,गहलोत ने दिखाई जादूगरी

गहलोत सरकार की इस कार्यकाल का आखिरी राज्यसभा चुनाव: आने वाली सरकार अपने कार्यकाल में 10 सांसद चुनकर भेजेगी राज्यसभा

RS चुनाव: 2014 के बाद कोई राजस्थान से कोई महिला नहीं गई राज्यसभा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.