झालावाड़ में सड़क हादसे में 5 की मौत, ट्राॅला ने कार को मारी टक्कर; सीएम गहलोत ने जताया दुख


राजस्थान के झालावाड़। जिले के असनावर थाना इलाके में शनिवार देर शाम को तेज रफ्तार ट्राॅला ने कार और बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में कुल 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। जिनकों नजदीकी अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद ट्राॅला चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा नेशनल हाईवे 52 पर अकोदिया गांव के पास हुआ, जहां पर अकलेरा की तरफ से तेज गति से ट्राॅला आ रहा था। जिसने अनियंत्रित होकर झालावाड़ की तरफ जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। एक बाइक भी  हादसे की चपेट में आ गई। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार तीनों लोगों की हादसे दर्दनाक मौत हो गई। तो वही कार में सवार दो लोगों की भी इस हादसे में मौत हुई है। सभी अकलेरा के पास दही खेड़ा चंद्रपुरा के बताए जा रहे हैं।

पेपर देने आए थे बाइक सवार

नर्सिंग कर्मी राधिका पारेता ने बताया कि बाइक पर सवार नितेश, मनीष और सोनू चांदीपुरा के निवासी हैं। जोकि बाइक से बीए फाइनल की परीक्षा देने झालावाड़ गए थे। वहां से वापस लौटते समय तीनों की सड़क हादसे में मौत हो गई। राधिका का यह भी कहना है कि उन्होंने इन तीनों को बस से जाने के लिए कहा था। लेकिन ये बाइक से ही पेपर देने चले गए। सड़क हादसे में 3 की मौत से परिवार में शोक की लहर छा गई है

सीएम गहलोत ने हादसे पर जताया दुख

हादसे की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिवार जनों को मेरी तरफ से गहरी संवेदना है। साथ ही जो घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

संबंधित खबरें

चैलेंज कंप्लीट न कर पाने पर सुसाइड, मोबाइल गेम ने ली युवक की जान

Rajasthan Politics: RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पर बरसीं दिव्या मदेरणा, कहा- RLP के 3 वोट भाकरी के बेर में गए 

RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पर बरसीं दिव्या मदेरणा, जानें वजह

यूपी से उत्तराखंड में पूर्णागिरि दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु,जेसीबी-वैन की टक्कर में सात घायल 

यूपी से उत्तराखंड में पूर्णागिरि दर्शन जा रहे थे श्रद्धालु,सात घायल

पायलट का बीजेपी पर हमला, बोले- राजस्थान में भाजपा की जोड़-तोड़ की राजनीति फेल, फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार

पायलट का बीजेपी पर हमला, बोले- भाजपा की जोड़-तोड़ की राजनीति फेल



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.