डोटासरा के निशाने पर गहलोत के मंत्री, पीसीसी चीफ बोले- मलाई खा सकते हैं तो राहुल गांधी के लिए डंडे क्यों नही खा सकते, जानिए मामला


राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज गहलोत के मंत्रियों को जमकर लताड़ा। दरअसल, आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी की ओर से पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से ईडी मुख्यालय तक पैदल मार्च निकाला था। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपस्थिति कम होने से नाराज गोविंद सिंह डोटासरा ने मंत्रियों को निशाने पर ले लिया। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि कुछ नेता सरकार में पद लेकर तो बैठे हैं, लेकिन जब संघर्ष करने के लिए सड़क पर उतरना होता है, तो वह समर्थक लाने की बजाय अपने गनमैन लेकर इन प्रदर्शनों में पहुंच जाते हैं। डोटासरा ने कहा कि हम कांग्रेस के सिपाही हैं। हम सब पद लेना चाहते हैं, सरकार में बड़े-बड़े ओहदे लेना चाहते हैं। हम मर्जी के मुताबिक अधिकारी लगवाना चाहते हैं, लेकिन जब संघर्ष की बारी आती है, तो हम अपनी गाड़ी के गनमैन के साथ बैठकर आ जाते हैं। इस प्रकार से यह देश नहीं बचेगा कि हमारे नेता के पर हमला हुआ और हम धरने प्रदर्शन और कार्यक्रम को हंसी मजाक में लेंगे।

मलाई खा सकते हैं तो डंडे क्यों नहीं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कल हमें भी जब पकड़कर जेलों में ठूसा जाएगा, उस समय हमारे पक्ष में भी कोई नहीं बोलेगा क्योंकि जब हमारे नेता, हमारे पार्टी प्रमुख पर हाथ उठाया, तब भी हम नहीं बोले। ऐसे में अब संदेश यह जाना चाहिए कि राहुल गांधी के पर जो कार्रवाई करने का प्रयास है, उसके बाद भाजपा और मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। लगना चाहिए कि हम लोग जाग गए हैं। कांग्रेस का कार्यकर्ता सड़कों पर आ गया है। डोटासरा ने कहा कि अब जेल भरनी पड़ेगी तो हम जेल भरेंगे। डंडे खाने होंगे तो हम डंडे भी खाएंगे। जब सरकार में बैठकर हम मलाई खा सकते हैं तो क्या कांग्रेस के नेता के लिए डंडे नहीं खा सकते?डोटासरा ने कहा कि आरएसएस और भारतीय जनता पार्टी एक कोबरा सांप है जो डसता है तो आदमी बचता नहीं है।

संबंधित खबरें

4 सूत्रीय मांगों को लेकर बेरोजगारों का जयपुर में महापड़ाव

भरतपुर में इंटरनेट सेवा बंद: रिजर्वेशन की मांग के लिए लगाया चक्काजाम; मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने संभाला मोर्चा

भरतपुर में इंटरनेट सेवा बंद: रिजर्वेशन की मांग के लिए लगाया चक्काजाम

Rajasthan JET 2022: जारी हुए एडमिट कार्ड, 19 जून को होगी परीक्षा, यहां से डायरेक्ट करें डाउनलोड

Rajasthan JET 2022: जारी हुए एडमिट कार्ड, ये है Direct link

एक ने लड़की से रेप किया तो दूसरे ने बनाये गंदे वीडियो, 2 महीने बाद वायरल होने पर केस दर्ज

एक ने लड़की से रेप किया तो दूसरे ने बनाये गंदे वीडियो, केस दर्ज

राज्यसभा के चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी 

डोटासरा ने कहा कि अब समय आ गया है, जब हम सबको खड़ा होना होगा। क्योंकि जब स्वाभिमान पर बात आती है या किसी व्यक्ति की इज्जत सरेआम लूटने की साजिश होती है, उसके बाद भी अगर हमारा खून नहीं खोलता है तो हम पर लानत है। हम धरती पर जिंदा कैसे हैं? डोटासरा ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में हमने इनकी नाक काटी और ये लोग रिजल्ट्स से पहले ही यहां से चले गए. अब कांग्रेस के लोगों को जगना पड़ेगा ओर एकजुट होकर इन बेईमानों को सबक सिखाना पड़ेगा. डोटासरा ने कहा कि जब तक राहुल गांधी बाहर आकर हम लोगों को संदेश नहीं देंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.