धौलपुर में मां बनी हैवान, 3 महीने की बेटी को दीवार पर पटककर मार डाला; जानिए वजह


राजस्थान के धौलपुर जिले में हृदय विदारक मामला सामने आया है। जेवरात की मांग को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद गुस्से में महिला ने अपनी ही 3 माह की बच्ची की हत्या कर दी। पति द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद महिला को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धौलपुर जिले की मनिया थाना पुलिस ने कार्यवाई करते हुए चंचल नामक महिला को अपने ही 3 माह की बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना  16 जून की है। जब चंचल ने गुस्से में अपनी ही 3 माह की बेटी की दीवार पर देकर हत्या कर डाली थी। महिला का अपने पति के साथ सोने के जेवरात की मांग को लेकर झगड़ा चल रहा था। उसे झगड़े के कारण महिला गुस्से में आ गई थी।

महिला के पति ने कराई थी शिकायत दर्ज 

मनिया थाना प्रभारी सुमन चौधरी ने बताया की विगत 17 जून को कृष्ण कुमार नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरी पत्नी चंचल दो तीन दिन से जेवरात की मांग को लेकर झगड़ा कर रही थी। झगड़े के कारण घर में काम भी नहीं कर रही थी। हालांकि उसे काफी समझाने का प्रयास किया मगर नहीं मानी। महिला ने गुस्से में मासूम बेटी को दीवार पर फैंक डाला था। जिससे उसके सिर में चोट लगने से मौत हो गई। घायल बच्ची को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

संबंधित खबरें

आपके बाप-दादा आएंगे तो भी नहीं होगा कांग्रेस मुक्त भारत, बोले- गहलोत 

सचिन पायलट ने 3 कृषि कानूनों का हवाला देकर अग्निपथ योजना पर साधा निशाना, कहा- हमारा सत्याग्रह जारी रहेगा

सचिन पायलट ने कृषि कानूनों का हवाला देकर अग्निपथ पर साधा निशाना 

कहां गई ममता! 4 दिन में 2 मांओं ने 5 बच्चों की ले ली जान, टांके में कूद खुद भी गंवाई जान

4 दिन में 2 मांओं ने 5 बच्चों की ले ली जान, टांके में खुद भी कूदी

अग्निपथ स्कीम: जयपुर, धौलपुर के बाद अलवर में 18 जुलाई तक लगाई धारा 144; पढ़े ताजा अपडेट

अग्निपथ: जयपुर, धौलपुर के बाद अलवर में लगाई धारा 144, जानें वजह 

आगरा में बच्ची की मौत

कृष्ण कुमार बच्ची को लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा गया और वहां एक निजी अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई। पति ने 17 जून को पत्नी चंचल के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी सुमन चौधरी ने बताया कि गहन अनुसंधान के बाद पत्नी को हिरासत में लिया गया था. इसके बाद पूरे मामले की तस्वीर साफ होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.