पायलट का गहलोत पर 8 घंटे में डबल अटैक: बोले- बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई, हमने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे


राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गहलोत सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। सचिन पायलट ने कहा कि हमारे नेताओं को टारगेट किया जा रहा है। पायलट ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तो भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता यहां सरकार में थे और जिन नेताओं पर हमने आरोप लगाए थे और खास ये है कि भ्रष्टाचार के आरोप उन्होंने स्वीकार भी किये थे। हमने अब तक उनपर क्या कार्रवाई की। वह हमारे नेताओं को जलील कर रहे हैं। उन पर मुकदमे कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं। समय आ गया है कि हम लोगों को दिखाना पड़ेगा कि हम भी सही गलत की पहचान करना जानते हैं। उल्लेखनीय है कि पायलट ने आज दोपहर में जयपुर में मीडिया से बात करते हुए इशारों में ही सीएम गहलोत पर निशाना साधा था। पायलट ने कहा कि मोदी लहर नहीं थी फिर हम सरकार रिपीट नहीं कर पाए। एक बार तो हम 21 सीटों पर आ गए थे। 

बीजेपी हमारे नेताओं को मानसिक यातनाएं दे रही है 

राजधानी जयपुर में चल रहे कांग्रेस के दो दिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में सचिन पायलट नाराज दिखाई दिए। पायलट ने कहा कि ईडी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी को पूछताछ के लिए बुलाया जो अब से पहले कभी किसी ने नहीं किया है। सोनिया गांधी और उनके परिवार की एसपीजी सुरक्षा वापस ली गई। मुकदमे दर्ज किए गए। मानसिक यातनाएं दी जा रहीं हैं। बेल लेने पर मजबूर किया जा रहा है। पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारे नेताओं के साथ 8 साल में जो कुछ किया है, वह सबको दिख रहा है। 

पायलट ने इशारों मं गहलोत पर फिर साधा निशाना 

सचिन पायलट ने आज प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने से पहले राजधानी जयपुर में मीडिया से बात की और इशारों ही इशारों में सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा था। पायलट ने कहा कि मोदी लहर नहीं थी तब भी हम सरकार रिपीट नहीं कर पाए। एक बार में 50 पर आ गए थे। जबकि दूसरी बार 21 सीटों पर आ गए थे। क्या कारण है कि हम सरकार रिपीट नहीं कर पाते हैं। पायलट ने कहा कि जो मुद्दे मैंने उठाए थे। पार्टी आलाकमान उन पर गंभीरता से काम कर रहा है। सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान विधानसभा 2023 के चुनावों में कांग्रेस की एक बार सरकार बनेगी। 

संबंधित खबरें

इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना: फ्री में बनेंगे जाॅब कार्ड

चित्तौड़गढ़ में बजरंग दल से जुड़े शख्स की हत्या के बाद तनाव, हिंदू संगठनों ने बाजार कराया बंद; पुलिस पर पथराव

बजरंग दल से जुड़े शख्स की हत्या के बाद तनाव, बाजार बंद

RBSE Rajasthan Board 12th Science Result 2022: साइंस और कॉमर्स में छात्राओं ने मारी बाजी, लड़कों को छोड़ा पीछे

राजस्थान बोर्ड ने घोषित किये परिणाम, साइंस में छात्राओं ने मारी बाजी

रेप पीड़ित लड़की के पिता को फंसाने के लिए बेटे ने कर दी अपनी मां की हत्या, हैरान कर देने वाली वारदात...

रेप पीड़िता के पिता को फंसाने की चाल, बेटे ने अपनी ही मां को मार डाला

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.