पायलट का बीजेपी पर हमला, बोले- राजस्थान में भाजपा की जोड़-तोड़ की राजनीति फेल, फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार


राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी की जोड़-तोड़ का राजनीति पूरी तरह फेल हो गई है। दौसा जिले में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा भाजपा ने राज्यसभा चुनाव में जोड़-तोड़ करने करने की कोशिश की। प्रदेश में एक बार कांग्रेस की सरकार बनेगी।  पायलट ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा मे बहुमत को छिनने का काम किया है। हरियाणा के मामले में पार्टी कोर्ट जाएगी। सचिन पायलट आज राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर दौसा पहुंचे।  पूर्व केंद्रीय मंत्री व किसान नेता राजेश पायलट की 22वीं पुण्यतिथि पर उनके स्मारक स्थल भंडाना में सर्व धर्म सभा आयोजित की गई। इस दौरान लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

भाजपा ने जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया 

सचिन पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने पूर्व में यह कह दिया था कि कांग्रेस के पास पूर्ण बहुमत है और राज्यसभा में वह अपने तीनों सदस्यों को जीताकर भेजेगी। उसके बावजूद भाजपा ने जोड़-तोड़ की राजनीति कर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया, लेकिन भाजपा में जो अंदरूनी कलह और बिखराव है। वह पूरी तरह खुलकर सामने आ गया। राज्यसभा चुनाव के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तरफ से कोई बयान नहीं आया। 

बीजेपी को जनता नकार चुकी है 

सचिन पायलट ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता बीजेपी को नकार चुकी है। वह उन्हें सत्ता में स्थापित नहीं कर सकती, प्रदेश की जनता जानती है कि भाजपा जब विपक्ष में रहकर सक्रिय भूमिका नहीं निभा सकती, ऐसे दल को जनता सत्ता कैसे सौंप सकती हैं?। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में 15-16 महीने बचे हैं। राजस्थान का पिछले 30 वर्षों का इतिहास रहा है कि यहां कोई भी पार्टी दोबारा सत्ता में नहीं आई, लेकिन इस रिकॉर्ड को इस बार कांग्रेस तोड़ेगी। कांग्रेस एक बार फिर से दोबारा सत्ता में आएगी।

संबंधित खबरें

सचिन पायलट का छलका दर्द: बोले- कितने ‘पूर्व’ लगाओगे मेरे नाम के आगे

राजस्थान राज्यसभा चुनाव क्राॅस वोटिंग: शोभारानी कुशवाह के बगावती तेवर, बीजेपी विधायक ने नाराजगी की बताई ये वजह 

क्राॅस वोटिंग करने वालीं भाजपा विधायक शोभारानी के बगावती तेवर

राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, एक दर्जन विधायकों ने दिखाई वफादारी; पढ़िये ये रिपोर्ट

राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन

राजस्थान में पशुओं का इलाज महंगा हुआ: ओपीडी की पर्ची के दो से बढ़ाकर पांच रुपये, अब माइनर सर्जरी के 20 और मेजर सर्जरी के 50 रुपये देने पड़ेंगे

राजस्थान में पशुओं का इलाज महंगा हुआ, जानें कितने बढ़े दाम



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.