पैगंबर पर नूपुर शर्मा की टिप्पणी के विरोध में BJP में पहला इस्तीफा, मुस्लिम नेता ने तोड़ा नाता


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर अब पार्टी की एक मुस्लिम नेता ने बगावत कर दी है। राजस्थान में एक महिला पार्षद ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

कोटा नगर निगम, दक्षिण के वार्ड संख्या 14 से भाजपा पार्षद तबस्सुम मिर्जा ने सोमवार को पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख सतीश पूनिया और कोटा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी को अपना इस्तीफा भेजा। करीब 10 साल पहले भाजपा में शामिल हुईं मिर्जा ने सोनी को लिखे अपने पत्र में कहा कि वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं, क्योंकि मौजूदा परिस्थितियों में उनके लिए पार्टी के साथ काम करना जारी रखना संभव नहीं है।

राजस्थान भाजपा के प्रमुख सतीश पूनिया को लिखे एक अलग पत्र में मिर्जा ने पार्टी का सदस्य होने पर खेद जताया और कहा कि भाजपा अपने उन कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में नाकाम रही है, जो उनके ”नबी” की आलोचना करते हैं।

संबंधित खबरें

पैगंबर पर टिप्पणी हमारे लिए मसला नहीं,भारत का आंतरिक मामला: बांग्लादेश

पैगंबर पर टिप्पणी: नूपुर शर्मा पर भड़के आजम खान, बोले- वो बदनसीब है, उसके नसीब पर छोड़ दो

नूपुर शर्मा पर भड़के आजम खान, बोले- वो बदनसीब है, उसके नसीब पर छोड़ दो

नूपुर शर्मा को कोलकाता पुलिस ने जारी किया नोटिस, 20 जून को पूछताछ के लिए बुलाया

नूपुर शर्मा को महाराष्ट्र के बाद बंगाल पुलिस का नोटिस,20 जून को बुलाया

पैगंबर विवाद में पाकिस्तानी एंगल, सोशल मीडिया हैंडल ने फैलाई सबसे ज्यादा फर्जी खबरें

पैगंबर विवाद में पाकिस्तानी हैंडल ने फैलाई सबसे ज्यादा फर्जी खबरें

मिर्जा ने कहा, ”अगर मैं भाजपा की सदस्य बनी रही और इतना कुछ (पैगंबर के खिलाफ) होने के बावजूद पार्टी का समर्थन करती रही तो मुझसे बड़ा अपराधी कोई नहीं होगा। अब मेरी चेतना जाग गई है और मैं पार्टी में काम करना जारी नहीं रख सकती।” संपर्क करने पर मिर्जा ने कहा कि उन्होंने अपना त्याग पत्र पूनिया और सोनी को ईमेल और डाक के जरिये भेजा है। इस बीच, सोनी ने ईमेल या डाक से कोई त्याग पत्र मिलने से इनकार किया। उन्होंने कहा, ”मुझे किसी पार्टी पार्षद से कोई इस्तीफा नहीं मिला है।” 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.