बेरोजगारों ने फिर खोला गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा, उपेन यादव ने रखी ये मांगे


राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने एक बार फिर गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अपनी लंबित मांगों को लेकर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले सोमवार को शहीद स्मारक पर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे। महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने यह जानकारी दी। उपेन यादव ने बताया कि सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया है। अधिकारियों से सिर्फ आश्वासन ही मिलता है। मांगे पूरी नहीं हुई है। 

गहलोत सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया टेक्निकल हेल्पर भर्ती में 6000 पद करवाने, पंचायतीराज जेईएन भर्ती की विज्ञप्ति जल्द से जल्द से जारी करने, जूनियर अकाउंटेंट भर्ती को जल्द करवाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। यादव का कहना है कि सरकार को बने साढ़े तीन साल होने के बावजूद भी सरकार बेरोजगारों के साथ वादाखिलाफी कर रही है। इसीलिए बेरोजगार सोमवार को शहीद स्मारक पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भर्तियों में बाहरी राज्यों का कोटा खत्म हो 

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि हमारी मांग है कि प्रदेश की भर्तियों में बाहरी राज्यों का कोटा खत्म कर प्रदेश के बेरोजगारों को मौका दिया जाए। देश में अनेक राज्य ऐसे हैं जहां स्थानीय भर्तियों में राजस्थान के बेरोजगारों को मौका नहीं दिया जाता है लेकिन यहां कोई भी आता है और भर्तियों में स्थान प्राप्त कर लेता है। ऐसे में प्रदेश के बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों ने अब सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। जून महीने में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले बेरोजगार अलग-अलग मांगों को लेकर और भी कई आंदोलन सरकार के खिलाफ करने वाले हैं।

संबंधित खबरें

भूत भगाने के लिए 2 बहनों को पीटा फिर गर्म सरिये दागा, महिलाओं पर आरोप

राजस्थान में भीषण गर्मी के बीच चारों ओर आग जलाकर 90 साल के संत की तपस्या, जानिए क्या चाहते हैं संत सेवादास

भीषण गर्मी में चारों ओर आग जलाकर 90 साल के संत कर रहे तपस्या, जानें क्यों

राजस्थान के इस इलाके के लोगों से देश के 14 राज्य परेशान, यूं नकेल कसेगी पुलिस

राजस्थान के इस इलाके के लोगों से देश के 14 राज्य परेशान, यूं नकेल कसेगी पुलिस

हैवानियत! दलित बच्चे को पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेट्रोल, सरिया से दागने का भी आरोप

हैवानियत! दलित बच्चे को पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दी पेट्रोल



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.