भाजपा सांसद किरोड़ीलाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करौली जाने से रोका; जानें मामला


राजस्थान में भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा सांसद करौली जिले के सपोटरा स्थित मंडरायल जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें जाने की अनुमति नहीं दी। हालांकि, बाद में पुलिस ने किरोड़ी लाल रिहा कर दिया। भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा- सैनी समाज की बेटी को न्याय दिलाने के जुर्म में मुझे गिरफ्तार किया गया है। क्या पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना अपराध है। प्रदेश की तानाशाही सरकार कान खोलकर सुन ले। मेरा जीवन लोगों की हितों में लड़ाई लड़ना और संघर्ष करने में गुजरा है। सरकार के मंत्री, विधायक जनता से लूटपाट, अपराधियों को बचाने में मस्त है। यहां प्रदेश की जनता त्रस्त है। किरोड़ीलाल ने कहा कि मंडरायल सपोटरा में सैनी समाज की बेटी के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करना, स्थानीय विधायक और मंत्री द्वारा डाॅक्टर्स पर दबाव डालकर गैंगरेप की रिपोर्ट के बदलवाना, पीड़ित के परिवार जनों का धमकाना एवं प्रलोभन देना। यह कैसी न्याय व्यवस्था है। 

राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल की गिरफ्तारी पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा- करौली जिले के मंडरायल कस्बे में नाबालिग लड़की के मर्डर के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन और ग्रामीण मंडरायल अस्पताल के सामने धरना देकर न्याय की गुहार कर रहे हैं। लेकिन राजस्था की जनविरोधी कांग्रेस सरकार को यह दर्द दिखाई नहीं दे रहा है। आज धरना स्थल पर मृतका के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे सांसद किरोड़ीलाल को पुलिस द्वारा बीच रास्ते में ही रोक लेना और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लेना कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन की तानाशाही है। 

मंत्री रमेश मीना निशाने पर 

उल्लेखनीय है कि सपोटरा विधायक रमेश मीना गहलोत सरकार में पंचायतीराज मंत्री है। विधानसभा चुनाव में रमेश मीना ने किरोड़ीलाल की पत्नी गोलमा देवी को हराया था। दोनों नेताओं के बीच पुरानी अदावत है। किरोड़ी लाल मंत्री रमेश मीना के विधानसभा क्षेत्र में होने वाले मुद्दे को तुरंत लपक लेते हैं। मंत्री रमेश मीना ने हाल ही में किरोड़ी लाल को गिरफ्तार करे की मांग की थी। रमेश मीना का कहना है कि किरोड़ी लाल पर आपराधिक मुकदमे दर्ज है। इसलिए उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए।  किरोड़ी ने भी पलटवार करते हुए रमेश मीना को गिरफ्तार करने की चुनौती दे डाली। 

संबंधित खबरें

कांग्रेस नेता ने खून से CM गहलोत को लिख दी चिट्ठी, जानिए क्या है वजह

राजस्थान में अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध: जयपुर-जोधपुर में कलेक्ट्रेट को घेरा, सीकर में तोड़फोड़; जानें वजह

राजस्थान में अग्निपथ को लेकर विरोध, जोधपुर में कलेक्ट्रेट को घेरा

दाढ़ी वाला दूल्हा आया तो नहीं होगी शादी, 19 गांवों के लिए जारी हुआ फरमान; क्वीन शेव को लेकर दिया यह तर्क...

दाढ़ी वाला दूल्हे की नहीं होगी शादी, गांवों में जारी हुआ अजीब फरमान…

राजस्थान कांग्रेस का राजभवन घेराव, मंत्री-विधायक बोले- राहुल गांधी को किया जा रहा है टारगेट

राजस्थान कांग्रेस का राजभवन घेराव, मंत्री और विधायक जुटे



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.