राजस्थान कांग्रेस का राजभवन घेराव, मंत्री-विधायक बोले- राहुल गांधी को किया जा रहा है टारगेट


राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में राजधानी जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने राजभवन के आसपास धारा 144 लागू होने के कारण कांग्रेस सिविल लाइन फाटक पर ही प्रदर्शन किया। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को मंत्रियों और विधायकों ने भी संबोधित किया। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी को टारगेट किया जा रहा है। केवल परेशान करने के लिए बार-बार ईडी बार-बार पूछताछ के लिए बुला रही है। कांग्रेस डरेगी नहीं। कार्यकर्ता चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे। केंद्र सरकार तानाशाही पर उतर आई है। दिल्ली जाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एंट्री नहीं दी जारी है। उनके साथ मारपीट की जा रही है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एंट्री नहीं दिए जाने पर कांग्रेस ने रणनीति में बदलाव किया है। कांग्रेस अब राजधानी और जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी। 

मंत्री धारीवाल बोले- देश में तानाशाही

सिविल लाइन फाटक पर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीना ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। मंत्री धारीवाल ने कहा कि पीएम मोदी अहंकारी है और तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं। देश की जनता सब देख रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ है। कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है। डरेंगे नहीं।  झुकेंगे नहीं। राहुल गांधी के साथ पूरी पार्टी खड़ी है। स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीना ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। परसादी लाल ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है। राहुल देश के मुद्दे उठा रहे हैं। इसलिए उनकों परेशान किया जा रहा है। देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है। लेकिन पीएम मोदी महंगाई पर एक शब्द नहीं बोलते हैं। पीएम मोदी  कांग्रेस से डर गए है। कांग्रेस मजबूती से वापसी करेगी। 

संबंधित खबरें

राजस्थान में खत्म हुआ आरक्षण आंदोलन, पांच दिन बाद खुला नेशनल हाइवे

कांग्रेस के नए संकट मोचक बने अशोक गहलोत, अध्यक्ष पद के लिए हो सकते हैं पसंद; समझिए कैसे

कांग्रेस के नए संकट मोचक बने गहलोत, अध्यक्ष पद के लिए हो सकते हैं पसंद

बेरोजगारों ने किया पीसीसी कार्यालय का घेराव, जानिए उपेन यादव की मांगें  

राजस्थान में बेरोजगारों ने किया पीसीसी कार्यालय का घेराव, जानें मांगे

6 महीने में 50 लाख से ज्यादा के जेवर-नकदी चोरी हुए: पुलिस हुई फेल तो युवाओं ने उठाया गांव को चोरों से बचाने का बीड़ा, रातभर करते हैं गश्त

चोरों के सामने पुलिस हुई लाचार, लाठी ले रातभर गश्त लगाने लगे युवा

ब्लाक और जिला स्तर भी प्रदर्शन

कांग्रेस ने जिला एवं ब्लाक स्तर पर भी विरोध प्रदर्शन किया है। सभी जिलों में केंद्रीय सरकारी कार्यालयों के सामने प्रदर्शन किया गया। जिलों के प्रभारी मंत्री और संगठन प्रभारी अपने जिलों में विरोध- प्रदर्शनों की अगुवाई की। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से लेकर ईडी कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला गया था। डोटासरा ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस नेता और कार्यकर्ताओं को मार रही है। बीजेपी की गु्ंडागर्दी की पराकाष्ठा है। कांग्रेस कार्यकर्ता इसका जवाब देंगे। 
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.