राजस्थान काॅलेज में में जमकर चले लाठी-सरिए, छात्र नेताओं के समर्थक भिड़े; एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने का वीडिया वायरल


राजस्थान विश्वविद्यालय के संघटक राजस्थान काॅलेज में सोमवार को दो गुट भिड़ गए। दोनों ने लाठी सरियों से जमकर उत्पात मचाया। एक दूसरे पर लाठियां चलाई।  वाहनों में तोड़फोड़ की। लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं, थाने में शिकायत के बाद मंगलवार को दोनों गुटों को पूछताछ के लिए बुलाया। लेकिन कोई नहीं पहुंचा। दरअसल, मामला राजस्थान काॅलेज में छात्र नेता निर्मल चौधरी और मोहित यादव के गुटों में नारेबाजी करने के दौरान एक दूसरे पर गलत टिप्पणी करने पर बढ़ा। बाद में विवाद लाठी-सरिये निकालने तक पहुंच गया। विवाद के बाद पुलिस के पहुंचने पर छात्र नेता वहां से भाग निकले। दोनों गुटों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

कुलपति राजीव जैन ने कहा- झगड़ा दुर्भाग्यपूर्ण 

पूरे मामले पर कुलपति राजीव जैन का कहना है कि छात्रों के बीच इस तरह का झगड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। अभी परीक्षाएं चल रही है। ऐसे में इस तरह का माहौल सही नहीं है।  मामले में पुलिस कार्रवाई करने को कहा है। छात्र नेता निर्मल चौधरी ने बताया कि कॉलेज में उनके समर्थक नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान कुछ छात्र आए और नारेबाजी करने लगे। नारेबाजी के दौरान कुछ छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों पर गलत टिप्पणी कर दी। इससे विवाद हो हुआ, जिसके बाद कॉलेज परिसर में छात्र गुट एक-दूसरे पर हमला करते रहे।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना कि उन्हें शिकायत मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। कुछ युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है, लेकिन अभी तक कोई छात्र नहीं आया है। राजस्थान कॉलेज प्रशासन की ओर से भी किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं आई है।

संबंधित खबरें

राज्यसभा चुनाव: सचिन पायलट का सुभाष चंद्रा पर पलटवार, जानें वजह

राजस्थान राज्यसभा चुनाव: सुभाष चंद्रा बोले- कांग्रेस के 8 विधायक करेंगे क्राॅस वोटिंग, सचिन पायलट को लेकर कही ये बड़ी बात 

RS चुनाव: सुभाष चंद्रा बोले-कांग्रेस के 8 विधायक करेंगे क्राॅस वोटिंग

राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट के बीच गहलोत ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, अटकलों को मिली हवा

गहलोत ने बुलाई कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल में फेरबदल की सुगबुगाहट

राजस्थान काॅन्स्टेबल पुलिस भर्ती परीक्षा 2021: रद्द हुई परीक्षा अब 2 जुलाई को होगी,  जानें शेड्यूल

राजस्थान काॅन्स्टेबल भर्ती परीक्षा: रद्द हुई परीक्षा 2 जुलाई को होगी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.