राजस्थान के 15 कांग्रेस नेता सीबीआई के निशाने पर, पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा- गहलोत के भाई के बाद अब हमारी बारी


राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सीएम गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर कहा कि अब बारी हम जैसे 10-15 नेताओं की है, जिनपर कभी भी कार्रवाई हो सकती है। लेकिन हम सब तैयार हैं। उस कार्रवाई के लिए। पीसीसी चीफ ने कहा कि मैने अपने घर पहले से ही सोहन पापड़ी मंगवाकर रखी है, जो ऐसी मिठाई है जो 10 दिन भी खराब नहीं होती है। हर 10 दिन में मैं उसे बदल देता हूं की अगर हम जैसे लोगों पर भी कार्रवाई हो तो वह हमारे काम आए। डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री दिल्ली थे और उनके भाई अग्रसेन गहलोत पर सीबीआई का छापा डलवाकर उन्हें डराने का प्रयास केंद्र की मोदी सरकार ने किया है। देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। मोदी सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के आधार पर कार्रवाई कर रही है। 

जांच एजेंसियों का प्रयोग विपक्ष को डराने के लिए

राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि केंद्र की एजेंसियों का दुरुपयोग मोदी सरकार डराने धमकाने के लिए कर रही है। इन केंद्रीय एजेंसियों के जरिए वह अपने राजनीतिक विरोधियों को समाप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश में मोदी सरकार ने अपनी हिटलर शाही से लोकतंत्र के खात्मे की नींव रख दी है, अगले दो चार साल में देश में लोकतंत्र नहीं बचेगा। साथ ही न ही देश में चुनाव होगा। डोटासरा ने कहा की केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करना मोदी सरकार बंद करे नहीं तो पूरे देश में इतना आक्रोश फैल जाएगा कि हमारा हाल पाकिस्तान से भी बुरा होगा।

राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई 

संबंधित खबरें

गहलोत के भाई पर सीबीआई की रेड पर पायलट का बड़ा बयान, जानें मामला

अग्निपथ पर संग्राम: कोटा में युवाओं का अनोखा विरोध प्रदर्शन, रोड को जाम कर करने लगे कसरत

‘अग्निपथ’ के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, रोड जाम कर करने लगे कसरत

अग्निपथ स्कीम: गहलोत बोले- RSS-BJP के नौजवानों की होगी भर्ती; बीजेपी को हरकत भारी पड़ेगी 

अग्निपथ स्कीम: गहलोत बोले- RSS-BJP के नौजवानों की होगी भर्ती

राजस्थान में कांग्रेस का प्रदर्शन, सचिन पायलट बोले- राहुल गांधी से पूछताछ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से; बताई ये वजह

सचिन पायलट बोले- पीएम मोदी विपक्ष की आवाज कुचलना चाहते हैं

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम अशोक गहलोत के भाई पर सीबीआई रेड पर बड़ा बयान दिया है। पायलट ने कहा कि सीएम के भाई पर रेड डालकर पीएम मोदी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज कुचली जा रही है। राजधानी जयपुर में कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार को सत्ता का घमंड आ गया है। इसलिए विपक्ष के नेताओं को परिजनों पर सीबीआई के छापे मारे जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता राहुल गांधी को ईडी की ओर से बार-बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.