राजस्थान में कांग्रेस का प्रदर्शन, सचिन पायलट बोले- राहुल गांधी से पूछताछ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से; बताई ये वजह


राजस्थान कांग्रेस कमेटी ने पार्टी नेता राहुल गांधी को ईडी की ओर से बार-बार पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किए। राजधानी जयपुर में भी इस दौरान कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ। इसमें पूर्व राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, महेश जोशी, राजेंद्र यादव ,लालचंद कटारिया समेत जयपुर के सभी विधायक मौजूद रहे। इस मौके पर सचिन पायलट ने मीडिया से बाती की और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। सचिन पायलट ने कहा कि पीएम मोदी संकेत देना चाहते हैं कि जो भाजपा का विरोध करेगा। उसे कुचल दिया जाएगा। पीएम विपक्ष की आवाज को कुचलना चाहते हैं। लेकिन हम लड़ेंगे और जीतेंगे। राहुल गांधी से लगातार इतने घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने सोमवार को फिर बुलाया है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और हमारे नेतृत्व के पास छिपाने को कुछ नहीं है। इस केस में ना तो FIR हुई, ना कोई आरोप लगा, ना कोई धोखाधड़ी कर है। लेकिन 8 साल पुराने केस को खंगालकर सिर्फ संकेत देना चाहते हैं जो भाजपा का विरोध करेगा। उसे कुचल दिया जाएगा।

राहुल गांधी के खिलाफ राजनीति प्रतिशोध की भावना 

सचिन पायलट ने कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से प्रेरित होकर केंद्र सरकार हमारे नेता राहुल गांधी के खिलाफ काम कर रही है। राहुल गांधी के खिलाफ जांच एजेंसियों की द्वेषपूर्ण कार्रवाई की जा रही है। सचिन पायलट ने आज राजधनी जयपुर में ईडी के विरोध में कलेक्ट्रेट सर्किल पर जयपुर कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन में भाग लिया। सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की आवाज को भाजपा दबाना चाहती है। पीएम मोदी बदले की भावना से काम कर रहे हैं। केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट दिल्ली से लौट आए है। आज धरना-प्रदर्शन में शामिल हुए। पायलट दिल्ली में ही कमान संभाले हुए थे। पायलट को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी रखा, लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया।

संबंधित खबरें

CM गहलोत ने खोला पायलट के केंद्र में मंत्री बनने का राज

पायलट का छलका दर्द: बोले- कितने 'पूर्व' लगाओगे मेरे नाम के आगे, विधायक सोलंकी बोले- 'पायलट लाओ और राजस्थान बचाओ'

सचिन पायलट का छलका दर्द: बोले- कितने ‘पूर्व’ लगाओगे मेरे नाम के आगे

 पायलट से पहले ये दिग्गज भी खा चुके हैं सीएम गहलोत से मात, गहलोत से जो भी उलझा उलझता ही चला गया, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

पायलट से पहले ये दिग्गज भी खा चुके हैं सीएम गहलोत से मात

कांग्रेस का प्रदेश व्यापी प्रदर्शन 

राहुल गांधी को ईडी का समन देने के विरोध में दिल्ली में पुलिस की कार्रवाई पर पार्टी ने रणनीति में बदलाव किया। जिसके  के तहत आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया गया। जिला मुख्यालयों पर जिला प्रभारी मंत्रियों ने कमान संभाली। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सभी जिला प्रभारी मंत्री और विधायकों को विरोध-प्रदर्शन करने के निर्देश दिए। कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में कांग्रेसियों में एकजुटता दिखाई दी। जिला मुख्यालयों पर केंद्र सरकार के कार्यालयों के बाहर धरना देकर अपना विरोध जताया गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.