राज्यसभा चुनाव: दिव्या मदेरणा ने फिर बोला हनुमान बेनीवाल पर हमला, कहा- सुभाष चंद्रा से की सौदेबाजी


राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग जारी है। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पर निशाना साधा है। दिव्या मदेरणा ने कहा कि भाजपा समर्थिक निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देकर आएलपी ने अपने जमीर से सौदेबाजी की है। हनुमान बेनीवाल को अपने जमीर की आवाज सुननी चाहिए थी। किसान वर्ग के रणदीप सुरजेवाला को वोट देना चाहिए था। दिव्या मदेरणा ने बेनीवाल का नाम लिए बिना कहा कि वे हमेशा इस बात के दलील देते हैं कि मैंने किसानों की पार्टी बनाई है। किसानों की पैरवी करता हूं। ऐसे में उनका स्टैंड यह होना चाहिए था कि जो पार्टी किसान वर्ग का उम्मीदवार उतारेगी उसे ही वोट देंगे। दिव्या मदेरणा ने कहा कि जब इतिहास लिखा जाएगा तो आने वाली नस्लें यह देखेंगी की जब किसान वर्ग उम्मीदवार उतरा तो उन्होंने जमीर से सौदेबाजी की।

आरएलपी का निर्णय किसान विरोधी 

दिव्या मदेरणा ने कहा कि विधानसभा में मतदान के बाद दिव्या मदेरणा ने कहा कि भाजपा का गुब्बार कुछ ही देर में फूट जाएगा। भाजपा की फ्लाइट क्रैश हो गई है। उल्लेखनीय है कि विधायक दिव्या मदेरणा  ने राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा का समर्थन करने के राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के फैसले की आलोचना करते हुए उसे भारतीय जनता पार्टी  की ‘बी’ टीम बताया था। ओसियां से कांग्रेस की विधायक मदेरणा ने आरएलपी के निर्णय को किसान विरोधी बताया था। 

आप ने लगाए 40 करोड़ लेने के आरोप

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने भी आरएलपी के सुभाष चंद्रा को समर्थन देने के फैसले पर हनुमान बेनीवाल पर सुभाष चंद्रा से 40 करोड़ रुपये लेने के आरोप लगाए थे। विनय मिश्रा के आरोप के बाद आरएलपी के तीनों विधायकों ने उनके खिलाफ जयपुर के जालूपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हनुमान बेनीवाल ने विनय मिश्रा पर मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही थी। 

संबंधित खबरें

RS चुनाव: वोटिंग के बाद पायलट का बयान- हमारे तीनों उम्मीदवार जीतेंगे

RS चुनाव: राजस्थान में उल्टा पड़ा भाजपा का दांव, नंबर गेम में गहलोत ने फिर दिखाई जादूगरी; ऐसे दिया भाजपा को 'दर्द'

RS चुनाव: राजस्थान में उल्टा पड़ा भाजपा का दांव,गहलोत ने दिखाई जादूगरी

गहलोत सरकार की इस कार्यकाल का आखिरी राज्यसभा चुनाव: आने वाली सरकार अपने कार्यकाल में 10 सांसद चुनकर भेजेगी राज्यसभा

RS चुनाव: 2014 के बाद कोई राजस्थान से कोई महिला नहीं गई राज्यसभा

कोटा में कोचिंग छात्रा की हत्या का मामला, गुजरात से नाबालिग संदिग्ध को पकड़ लाई पुलिस

कोटा में कोचिंग छात्रा की हत्या का मामला, पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.