राहुल गांधी से 5 दिन तक 50 घंटे पूछताछ: गहलोत ने कहा- राहुल गांधी को लंच पर भी जाने की अनुमति नहीं; देश के हालात चिंताजनक


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से 5 दिन तक 50 घंटे से अधिक पूछताछ पर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो हालात देश में है वो चिंताजनक है। एक राहुल गांधी को 5 दिन तक 50  घंटे पूछताछ की गई। ऐसा कभी हुआ नहीं। राहुल गांधी ने जिस रूप में ईडी को फेस किया है, वो भी बेमिसाल है। 50 घंटे लगातार पूछताछ। लंच पर जाने की भी अनुमति नहीं। साढ़े 12 बजे-पौने 1 बजे रात तक रोके रखना तमाम रिकाॅर्ड पहली बार बन रहे हैं। जिस प्रकार पुलिस का रवैया था, वो भी बेमिसाल था।

पुलिस कांग्रेस नेताओं को टारगेट कर रही है 

सीएम गहलोत ने कहा कि आज तक ऐसा रवैया पुलिस का कभी सामने नहीं आया। पाॅलिटिकल मूवमेंट होते हैं। उसको फेस करती है विपक्षी पार्टियां। ये पहली बार है कि पुलिस द्वारा टारगेट करके कांग्रेस नेताओं को चुन-चुन उनके साथ मिसबिहेव किया गया। कई जगह पिटाई भी की। थानों के अंदर ले जाया गया। रात को 12 और 1 बजे छोड़ा गया। पहली बार पुलिस का आतंक देख रहे हैं। एक चिंता की स्थिति है। सीएम गहलोत ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह पुलिस का रिहर्सल है। देश के लिए जब तानशाही आएगी पूरी तरह तब किस प्रकार का व्यवहार करना है, उसका रिहर्सल करने का पुलिस को मौका जो दिया गया खतरनाक है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.