वसुंधरा राजे ने राजस्थान में भाजपा सरकार बनने का किया दावा, कहा- गहलोत सरकार के आते ही विकास कार्यों पर लगा ब्रेक; बताई ये वजह


राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है। सिरोही प्रवास के दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि भाजपा की खूबियां और गहलोत सरकार की खामियां गिनाईं। पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही विकास पर ब्रेक लग जाता है। अव्वल तो वह विकास की राह पर चलती है नहीं और चलती भी है तो धीरे-धीरे चलती है। पूर्व सीएम ने पूरे विश्वास के साथ दावा किया कि डेढ़ साल बाद प्रदेश में होने वाले चुनावों में भाजपा जीतेगी और विकास की गति तेज हो जाएगी। भाजपा का विकास के प्रति समर्पण जाहिर करते कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार चली जाती है, उसी रोज़ विकास पर कट ऑफ़ डेट लग जाता है। अब डेढ़ साल बाद भाजपा की सरकार बनेगी और रुके हुए काम पूरे होंगे।

गहलोत सरकार को लिया निशाने पर 

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने माउण्ट आबू में  जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में गहलोत सरकार को निशाने पर ले लिया। वसुंधरा राजे ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वो आगे आएं और स्वच्छता की जिम्मेदारी उठाएं। वसुंधरा ने कहा कि बात माउण्ट आबू की ही नही है पूरे प्रदेश में सफ़ाई के लिए लोगों को आगे आना चाहिए। लोग स्वच्छता से जुड़ेंगे तब ही मोदी जी के स्वच्छ भारत का सपना साकार होगा। इसके लिए भाजपा को आगे आना चाहिए। हर जगह सफ़ाई की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए।

कार्यकर्ता से जानी जमीनी हकीकत 

उल्लेखनीय है कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 3 दिन से सिरोही प्रवास पर रही। इस दौरान वो कुछ निजी कार्यक्रमों में शामिल हुईं। मंदिरों में भी गईं और भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिल कर अपने मन की बात कही। जानकारों के मुताबिक चुनाव से पहले मारवाड़ क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को टटोल रही हैं। कार्यकर्ताओं, पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों से व्यक्तिगत संपर्क भी साध रही हैं। जिससे स्पष्ट है कि पूर्व सीएम राजनैतिक उद्देश्य के साथ यहां पधारीं और काफी हद तक जमीनी हकीकत समझने में सफल रहीं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.