सांसद हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ के विरोध में खोला मोर्चा, आरएलपी संयोजक ने कहा- मोदी सरकार को झुकना पड़ेगा


राजस्थान में अग्निपथ योजना के विरोध में सांसद हनुमान बेनीवाल ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बेनीवाल की पार्टी आरएलपी 27 जून को जोधपुर संभाग में राज्य स्तरीय जवान हुंकार रैली आयोजित करेगी। रैली को सफल बनाने के लिए सांसद बेनीवाल जोधपुर के विभिन्न गांवों का दौरा किया।सांसद हनुमान बेनीवाल और प्रदेशाध्यक्ष भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया और कई गांवों में जनसभाएं कर अधिकाधिक ग्रामीणों, किसानों और युवाओं से हुंकार रैली में भाग लेने का आह्वान किया है। सांसद बेनीवाल ने कहा कि केंद्र ने सेना में ठेका प्रणाली को शुरू करने का प्रयास किया है। यह अनुचित है। बेनीवाल ने कहा की पूरे देश का ध्यान राजस्थान और जोधपुर पर है। जोधपुर की हुंकार का असर दिल्ली तक होगा। इसलिए अधिक से अधिक संख्या मे 27 जून को जोधपुर आने का आह्वान किया। 

पहले किसानों को किया गया तंग 

सांसद बेनीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की प्रधानमंत्री ने पहले किसान विरोधी बिल लाकर किसानो को तंग किया। किसानों ने मोदी सरकार को झुका दिया। कृषि बिल वापस लेने पड़े। पीएम मोदी ने युवाओं को छेड़ने का प्रयास है। जिसे बर्दास्त नही किया जाएगा। वहीं कांग्रेस पर भी आरोप लगाते हुए कहा की कांग्रेस को भी केंद्र का यह निर्णय आते ही विरोध करने की जरूरत थी मगर उन्हें सिर्फ राहुल गांधी नजर आ रहे थे। आम जन जब इस योजना के विरोध में सड़कों पर आया तब दो दिनों बाद कांग्रेस को युवाओं की याद आई। 

बेनीवाल आज जैसलमेर दौरे पर रहेंगे

सांसद हनुमान बेनीवाल जोधपुर जिले के आसोप, भोपालगढ़ , बुड़किया,सेवकी खुर्द ,अरटिया कल्ला सालवा कल्ला, साथीन,घाणा मगरा ,खेड़ी सालवा ,कागल ,रतकुड़ीया, डांगियावास, सांगरिया, पाल बालाजी, बंबोर, आदि गांवों व कस्बों में जन संपर्क करके लोगों को 27 जून को अधिक से अधिक संख्या मे जोधपुर पहुंचने का आह्वान किया। आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपलागढ़ विधायक पुखराज गर्ग, जोधपुर के जिला अध्यक्ष रामदीन चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ नैण,राजुराम खोजा सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथ रहे। बेनीवाल आज बुधवार को बाड़मेर व जैसलमेर जिले के दौरे पर रहेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.