हनुमान बेनीवाल की टिप्पणी से आहत दिव्या समर्थक हुए लामबंद, सांसद बोले- दिव्या को शादी कर लेनी चाहिए; जानें मामला


राजस्थान में दो जाट नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के मदेरणा परिवार पर लगाए गए आरोपों से आहत विधायक दिव्या मदेरणा समर्थकों ने मोर्चा खोल दिया है। आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल पर सोशल मीडिया पर निशाना साध रहे हैं। दिव्या समर्थकों ने जोधपुर में हनुमान बेनीवाल का विरोध करने का निर्णय लिया है। दरअसल, सांसद बेनीवाल ने हुंकार रैली के सिलसिले में जोधपुर में जनसंपर्क अभियान के दौरान दिग्गज जाट नेता और विधायक दिव्या मदेरणा के दादा परसराम मदेरणा पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। इससे विधायक दिव्या मदेरणा के समर्थक नाराज हो गए। दिव्या मदेरणा समर्थकों ने हनुमान बेनीवाल के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। 

बेनीवाल बोले- दिव्या को शादी कर लेनी चाहिए 

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दिव्या मदेरणा पर जमकर निशाना साधा। बेनीवाल ने कहा कि दिव्या को विकास की चिंता छोड़कर शादी कर लेनी चाहिए। क्योंकि शादी से दिमाग सही रहता है। मुझे भी शादी में बुलाना आर्शीवाद देने आऊंगा। बेनीवाल ने कहा कि खींवसर का टेंपरेचर कोई नहीं नाप सकता। आपके दादा जी होते वह भी नहीं नाप पाते। बेनीवाल ने कहा कि ओसियां विधानसभा का चुनाव था तो दोनों मां बेटी रोते हुए मेरे पास आई थी कि हमारी मदद कर दो। अगर मैं अपना उम्मीदवार खड़ा कर देता तो हारना पड़ता।बेनीवाल ने कहा कि परसराम मदेरणा सीएम बनना चाहते थे तो रोका किसने था। उनको सीएम बनना ही नहीं था बस बार-बार टोपी जरूर बदलते थे। भोपालगढ़ कांड में किसानों पर कार्रवाई हुई तो वे खुद मंत्री थे। परसराम मदेरणा ने जाटों की नाक कटवा दी।

दिव्या मदेरणा के पिता की सीडी से समाज हुआ शर्मसार 

सांसद बेनीवाल ने कहा कि महिपाल मदेरणा की भंवरी वाली सीडी आई थी। इतनी लंबी थी की दो से तीन बार में देखना पड़ता। सीडी के आने के बाद देश समाज के मान सम्मान को ठेस लगी। जाट समाज ने सीएम गहलोत के बेटे को सबक सिखाया और बड़े अंतर से हरा दिया। उल्लेखनीय है हनुमान बेनीवाल और दिव्या मदेरणा राजस्थान की राजनीति में बड़े जाट नेता माने जाते हैं। जोधपुर और नागौर की राजनीति में दोनों नेताओं का मजबूत जनाधार माना जाता रहा है। दोनों के बीच असली लड़ाई जाट वोट बैंक पर वर्चस्व  को लेकर है। सांसद हनुमान बेनीवाल ने अग्निपथ स्कीम के विरोध में 27 जून को जोधपुर में बड़ी रैली का आयोजन करने का आह्वान किया है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.