हनुमान बेनीवाल ने पीएम पर बोला हमला, आरएलपी संयोजक ने कहा- मोदी सरकार ने किया युवाओं के साथ भद्दा मजाक


राजस्थान में नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल आज जैसलमेर और बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे। आरएलपी संयोजक ने 27 जून को जोधपुर मुख्यालय पर केंद्र सरकार द्वारा संविदा आधारित सेना भर्ती योजना के विरोध में प्रस्तावित युवा हुंकार महारैली को लेकर जन सम्पर्क किया। सांसद बेनीवाल ने कहा की मोदी सरकार पहले किसान विरोधी कानून लेकर आई। अन्नदाताओं के संघर्ष के बाद सरकार को झुकना पड़ा। अब केंद्र ने सेना जैसे संस्थान में संविदा आधारित नौकरी देने का निर्णय लेकर युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया। लेकिन राजस्थान और देश का युवा इस बात को बर्दास्त नही करेगा। इसी बात को लेकर टीओडी के विरोध ने जोधपुर मुख्यालय पर आरएलपी विशाल सभा करेगी। सांसद ने कहा की लोकतांत्रिक रूप से हम विरोध करके सरकार को झुकाएंगे। 

सत्ता के दम पर युवाओं के हित नजरअंदाज 

आरएलपी संयोजक  ने कहा मोदी सरकार को युवाओं ने वोट देकर शीर्ष पर बैठाया मगर सत्ता के दम पर केंद्र भी युवाओं के हित को नजरंदाज करके ऐसे फैसले लेने लग गए। वहीं सांसद ने कहा की कांग्रेस पार्टी भी संविदा सेना भर्ती के निर्णय का दो दिन बाद विरोध करना शुरू हुई क्योंकि उन्हें युवाओं से पहले राहुल गांधी के हित नजर आ रहे थे। बेनीवाल ने कहा की बाड़मेर जिले के सीमांत किसानों,स्थानीय लोगो को रोजगार, सीएसआर निधि का सही उपयोग करने सहित यहां के हर मुद्दे को प्रमुखता से उन्होंने लोक सभा में उठाया और विधानसभा में भी आरएलपी के विधायक हमेशा किसानों व युवाओं के मुद्दो को प्रमुखता से उठाते है,सांसद ने कहा की आर एल पी की मजबूती में बाड़मेर का भी बड़ा योगदान है। बेनीवाल ने बाड़मेर जिले की बायतु विधानसभा क्षेत्र के परेऊ गांव में गुलाब भारती जी के मठ में महंत ओंकार भारती जी महाराज से भी आशीर्वाद लिया।

बेनीवाल ने किया गांवों का दौरा 

सांसद बेनीवाल ने कल्याणपुर, पचपदरा,पाटोदी,गीड़ा, कानोड,बाटाडू,भींयाड,उंड़ू उसके बाद जैसलमेर जिले के फलसुंड व भनीयाणा मे जन संपर्क करके लोगों को अधिक से अधिक संख्या में 27 जून को जोधपुर आने का आह्वान किया। आर एल पी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग,प्रदेश महामंत्री उम्मेदाराम बेनीवाल सहित कई नेता सांसद के साथ दौरे में रहे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.