CBI रेड पर बोले गहलोत- मेरा बदला मेरे भाई से क्यों ले रहे हैं मोदी, सीेएम बोले- राहुल गांधी के लिए प्रोटेस्ट का बदला ले रहे हैं पीएम


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने भाई के आवास पर सीबीआई छापेमारी पर प्रतिक्रिया दी है। सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने तो सीबीआई निदेशक से मिलने के समय मांगा था। 13 जून को समय मांगा, 15 को केस दर्ज हो गया और। 17 को रेड हो गई। मुझे पता नहीं क्या एप्रोच है। मेरी समझ से ऊपर है। पहले मेरे पर ऊपर राजनीतिक संकट आया था। तब भी मेरे भाई के घर पर ईडी की रेड हुई थी। गहलोत ने कहा कि 40-45 साल से मेरे भाई अपना काम करता है। मैं अपना काम करता हूं। मैं पूरी तरह राजनीति में ही रहा हूं। घर में जब शादी-ब्याह होते है तो मैं वर्कर की तरह जाता हूं। गहलोत ने कहा कि मैं अगर दिल्ली में एक्टिव हूं। मैंने राहुल गांधी के लिए आंदोलन में भाग लिया तो उसका बदला भाई से क्यों लिया जा रहा है। जब जयपुर में सरकार पर संकट आया, तब भी मेरे भाई पर ईडी की रेड हो गई। मेरे भाई के परिवार में कोई भी सदस्य राजनीति में नहीं है। 

मेरे परिवार की क्या गलती है 

गहलोत ने कहा कि पहले ईडी के छापे मारे। अब सीबीआई की रेड हो गई। यह समझ से परे हैं। मोदी सरकार बदले  की भावना से काम कर रही है। इसका नुकसान भाजपा को होगा। सरकार को होगा। देश की जनता धीरे-धीरे सब समझ रही है। जैसे नरेंद्र मोदी के भाई को कोई नहीं जानता था। वैसी ही मेरे भाई को भी कोई नहीं जानता था। अब मीडिया चला रहा है गहलोत के भाई के घर छापा पड़ गया। राजनीति में कोई व्यक्ति भाग ले रहा है तो उसके परिवार के सदस्य की क्या गलती है। 

सीएम बोले- नहीं घबराएंगे 

गहलोत ने कहा कि सरकार द्वारा परिवार पर अटैक करना ठीक नहीं है। इससे हम घबराने वाले नहीं है। जयपुर एयरपोर्ट पर बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि आज दिल्ली से आय़ा हूं। रविवार को फिर दिल्ली जाऊंगा। सोमवार को फिर राहुल गांधी के जारी प्रोटेस्ट में भाग लूंगा। गहलोत ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर अन्याय किया जा रहा है। गहलतो ने कहा कि एक रुपया भी सोनिया गांधी और राहुल गांधी नहीं ले सकते हैं। प्रोफिट नहीं ले सकते फिर मनी लाॅन्ड्रिंग कैसे हो गई। तंग किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। लोगों में रोष है। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मुद्दों को उठाया जा रहा है। देश में आज महंगाई बड़ा मुद्दा है। बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है। गांव-गांव में तनाव है। हिंदू- मुसलमानों के बीच दरार हो गई है। जिसकी संख्या कम होती है। वज ज्यादा डरता है। चाहे वह हिंदू या फिर मुस्लिम।

संबंधित खबरें

अग्निपथ: भरतपुर में प्रदर्शनकारियों का पत्थरबाजी, कई पुलिसवाले घायल

गहलोत ने CBI से मिलने का समय मांगा था, चार दिन बाद भाई के घर CBI की एंट्री, जानें वजह

गहलोत ने CBI से मिलने का समय मांग था,4 दिन बाद भाई के घर CBI की एंट्री

सिर्फ 8 रुपये में भरपेट खाना, जयपुर में खुलेंगी 36 नई इंदिरा रसोई

सिर्फ 8 रुपये में भरपेट खाना, जयपुर में खुलेंगी 36 नई इंदिरा रसोई

राजस्थान में अग्निपथ स्कीम का विरोध, भरतपुर में हिंसक हुआ प्रदर्शन, सीकर में पुलिस ने युवाओं पर चलाई लाठियां 

राजस्थान में अग्निपथ स्कीम का विरोध, भरतपुर-सीकर में उग्र प्रदर्शन

पीएम को अपील करनी चाहिए 

सीएम ने कहा कि देश में अशांति रहेगी तो विकास कैस हो पाएगा। प्रेम और भाईचारे से ही विकास होता है। देश में हिंसा का माहौल बन गया है। पीएम मोदी को हाथ जोड़ता हूं पीएम मोदी को, कम से कम उनकों देश में शांति की अपील करनी चाहिए। पीएम मोदी हिंसा बर्दास्त नहीं करेंगे की बात कहने में क्या परेशानी है। गृहमंत्री अमित शाह चुप है। पूरा देश घबराया हुआ है। देशहित में पीएम को अपील करनी होगी।अग्निपथ स्कीम पर गहलोत ने कहा कि इजरायल और भारत में बहुत अंतर है। अगर यह योजना लानी थी तो पहले विचार-विमर्श करना चाहिए था। अचानक योजना लाने बवाल मच गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.