Jalore News : जालौर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार


राजस्थान के जालौर जिले में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना आहोर उपखंड में मंगलवार तड़के हुआ। पुलिस ने पांचों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी के बाद एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला और जिला कलेक्टर निशांत जैन भी मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों के शवों को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार

जानकारी के अनुसार आहोर से तखतगढ़ जाने वाले नेशनल हाईवे 325 पर एक कार तखतगढ़ से चरली आहोर आ रही थी। इस दौरान आहोर के सेदरिया प्याऊ के पास सड़क पर टायर फटने से ग्रेनाइट ब्लॉक से भरा एक ट्रक खड़ा थाष  कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा और शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने बताया कि अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.