Lizards Severed Head In Rawat Kachori Jaipur Rajasthan  – Rajasthan News: जयपुर की प्रसिद्ध रावत कचोरी में छिपकली का कटा सिर, जांच के आदेश, देखें तस्वीरें


जयपुर की फेमस रावत कचोरी में मरी छिपकली निकली है। जैसे ही व्यक्ति ने सोमवार को कचोरी निवाला मुंह में रखा, मरी हुई छिपकली का कटा सिर मुंह में आ गया। वैशाली नगर के एक शख्स ने जयपुर-अजमेर रोड़ पर रावत मिष्ठान भंडार से सुबह 12 बजे प्याज की कचोरी ली थी। आधी कचोरी खाने के बाद उसमें छिपकली निकली।

वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल की कचोरी में मरी छिपकली निकली थी। उन्होंने इसकी शिकायत रावत मिष्ठान के मैनेजर से भी की थी। मैनेजर ने गलती मानते हुए बाकी कचोरी की बिक्री रोक दी थी। इस मामले की शिकायत जयपुर के सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा को भी हुई। उन्होंने फूड इंस्पेक्टर को जांच के आदेश दिए हैं। कचोरी के सैंपल लिए गए हैं। सीएमएचओ ने कहा कि नियमानुसार कार्रवाई होगी। रावत मिष्ठान भंडार जयपुर की फेमस दुकान है, जहां की बनी प्याज की कचोरी पूरे राजस्थान में अलग पहचान रखती है। 

हालांकि, इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पर दुकानदार ने ग्राहक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। अखिल का कहना है कि जैसे ही उसने कचोरी को तोड़ा, उसे कचोरी में मरी छिपकली का टुकड़ा दिखा। उन्होंने इसकी सूचना दुकान के कर्मचारियों को दी और कचोरी की बिक्री रुकवाई। इससे पहले जयपुर में करीब 8-9 महीने पहले गौरव टॉवर स्थित मैकडोनाल्ड में ग्राहक को बर्गर में मरा हुआ बिच्छु मिला था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.