REET पेपर लीक मामले में किरोड़ी लाल का बड़ा बयान, बोले- अफसरों और मंत्रियों के ठिकानों पर ED की रेड जल्द, बताई ये तारीख


रीट भर्ती पेपर लीक मामले में भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीना ने बड़ा बयान दिया है। किरोड़ी लाल ने कहा कि रीट भर्ती घोटाले में शामिल मंत्रियों, अफसरों और नेताओं पर ईडी छापा मारेगी। किरोड़ी लाल ने कहा कि 10 या 15 दिन में ईडी कार्रवाई करने वाली है। धौलपुर जिले की बाड़ी में एक जनसभा में किरोड़ी लाल ने कहा कि ईडी नेताओं के घरों में घुसने वाली है। मुंह से खाया है। नाक से निकाल लेगी। किरोड़ी लाल ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार घोटाले में शामिल बड़े लोगों को बचा रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने सांसद किरोड़ी लाल ने दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल ने अमित शाह के साथ राजस्थान के रीट भर्ती घोटाले को लेकर चर्चा की है। जिस तरह के किरोड़ी ने दो सप्ताह के भीतर ईडी की राजस्थान में एंट्री की बात कही है। उससे लगता है कि दिल्ली से हरी झंड़ी मिलने के बाद ही किरोड़ी ने यह बयान दिया है। 

रीट भर्ती को लेकर फिर खोला मोर्चा 

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने रीट परीक्षा  को लेकर लगातार मोर्चा खोल रखा है। किरोड़ी ने एक बार गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। किरोड़ी ने कहा कि परीक्षा में प्राइवेट लोगों को तैनात करने पर सवाल उठाते हुए माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डीपी जारोली पर भी आरोप लगाए। किरोड़ी ने कहा कि डीपी जारोली और जयपुर जिले के को-ऑर्डिनेटर डॉ. प्रदीप पाराशर ने गिरोह के रूप में काम करके पर्चा लीक किया। किरोड़ी ने कहा कि इस मामले में मौखिक तौर पर लगाए गए चार प्राइवेट आदमियों की भी भूमिका संदिग्ध है। डीपी जारौली को बड़े लोगों का संरक्षण मिला हुआ था। लेकिन सीएम गहलोत बड़े अफसरों और मंत्रियों को बचाने मे लगे है। 

संबंधित खबरें

गहलोत सरकार देगी अडानी की कंपनी को सौलर पावर प्रोजेक्ट के लिए भूमि

MBBS Exam 2022 : पेपर लीक मामले में एनएमसी के गिरफ्तार छात्र को भेजा गया जेल

MBBS Exam 2022 : पेपर लीक मामले में एनएमसी के गिरफ्तार छात्र को भेजा ग

RS चुनाव: सुभाष चंद्रा के दावे के बाद कांग्रेस किरोड़ी फैक्टर से डरी, पायलट कैंप के मंत्री से मिलने पहुंचे गहलोत, जानें वजह

RS चुनाव: पायलट कैंप के मंत्री से मिलने अचानक पहुंचे गहलोत, जानें वजह 

गहलोत के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को लाॅरेंस गैंग की धमकी, 70  लाख रुपये की फिरौती मांगी; जानें मामला 

गहलोत के मंत्री गोविंद राम मेघवाल को लाॅरेंस गैंग की धमकी

किरोड़ी ने फिर की सीबीआई जांच की मांग

भाजपा सांसद ने कहा कि हमने राज्य सरकार से पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की। लेकिन राज्य सरकार ने सीबीआई जांच नहीं कराना चाहती है। सीएम को डर है कि सीबीआई जांच से सच्चाई सामने नहीं आ जाए। इसलिए सरकार रीट मामले की सीबीआई जांच नहीं कराना चाहती है। किरोड़ी ने कहा कि परीक्षा सेंटर बनाने, ऑब्जर्वर लगाने और सेन्टर तक पेपर पहुंचाने के काम में प्राइवेट लोगों को शामिल करना परीक्षा की निष्पक्षता पर सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि वह चेहरे इतने बड़े हैं कि उन पर कार्रवाई करने की हिम्मत एसओजी में नहीं है, लिहाजा इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.