Udaipur Murder Case Live Updates Curfew In Rajasthan After Tailor Kanhaiya Lal Killed News In Hindi – Udaipur Murder Case Live: जयपुर संभाग के जिलों में भी इंटरनेट सेवा बंद, उदयपुर में कर्फ्यू, लोगों ने की पत्थरबाजी, दो आरोपी गिरफ्तार 


09:31 PM, 28-Jun-2022

उदयपुर के अलावा जयपुर संभाग में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है। आदेश के तहत अगले 24 घंटे तक उदयपुर, अलवर, दौसा, जयपुर, झुंझुनू और सीकर में इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। हालांकि, आशंका है कि इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है। उधर, पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक का नाम गोस मोहम्मद पुत्र रफीक मोहम्मद और दूसरे का नाम रियाज पुत्र अब्दुल जब्बार बताया जा रहा है। दोनों ही आरोपी उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

09:12 PM, 28-Jun-2022

नुपुर शर्मा के समर्थक कन्हैलाल की हत्या के बाद बवाल शुरू जारी है। लोग सड़कों पर उतरकर हत्या का विरोध कर रहे हैं। साथ ही कई इलाकों में आगजनी और पत्थरबाजी की घटना भी सामने आई है। उधर, प्रशासन ने एहतियात के तौर पर सात थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। इंटरनेट सेवा भी अगले 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है। जयपुर से डीजी लेवल के दो अधिकारी और 600 से अधिक पुलिस बल उदयपुर में अतिरिक्त भेजा गया है। 

09:11 PM, 28-Jun-2022

सीएम बोले- कठोर कार्रवाई की जाएगी, शांति बनाए रखे 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति की अपील की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास न करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

09:11 PM, 28-Jun-2022

घटना शहर के धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र का है। यहां रहने वाला कन्हैयालाल दर्जी की दुकान चलाता है। मंगलवार को वह अपने साथियों के साथ दुकान पर काम कर रहा था। इस दौरान बाइक पर आए दो मुस्लिम युवक उसे कपड़े का नाप देने लगे। उसके बाद अचानक हथियार से हमला कर दिया। करीब सात वार करने के बाद उसकी मौत हो गई। हमले के दौरान बीच-बचाव करने आया उसका साथी ईश्वर सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए शहर के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

09:11 PM, 28-Jun-2022

दर्जी कन्हैयालाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उसने नुपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन किया था। कन्हैयालाल की हत्या के बाद दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक में हत्यारों ने हत्या का लाइव वीडियो बनाया है। इसमें कन्हैयालाल गिड़गिड़ा रहा है। वहीं, दूसरे वीडियो में दोनों युवक हत्या की जिम्मेदारी ले रहे हैं। 

09:00 PM, 28-Jun-2022

Udaipur Murder Case Live: जयपुर संभाग के जिलों में भी इंटरनेट सेवा बंद, उदयपुर में कर्फ्यू, लोगों ने की पत्थरबाजी, दो आरोपी गिरफ्तार 

Udaipur Muder Case Live: राजस्थान के उदयपुर में नुपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन करने पर एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को दो युवक कपड़े का नाप देने के बहाने टेलर की दुकान पर पहुंचे और उस पर धारदार हथियार से वार कर दिए। ताबड़तोड़ वार से उसकी गर्दन कट गई और मौके पर ही मौत हो गई। हमले में दुकान पर काम करने वाला उसका साथी ईश्वर सिंह भी गंभीर घायल हो गया। उसका एमबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.