Udaipur Murder Case Silent Procession Taken Out In Jaisalmer To Protest Against Kanhaiyalals Murder – Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में जैसलमेर में निकला जुलूस, हिंदू संगठनों की मांग- सरकार बर्खास्त हो


उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या को लेकर पूरे प्रदेश में आक्रोश है। कई जिलों में प्रदर्शन कर विरोध किया जा रहा है। हत्या के विरोध में गुरुवार को जैसलमेर में हिन्दू संगठनों ने मौन जुलूस निकाला। इस दौरान प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई। इन मौन जुलूस में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

मौन जुलूस स्थानीय गड़ीसर चौराहे से शुरू हुआ और कई मुख्य मार्गों से होते हुए हनुमान चौराहे पर पहुंचा। यहां गांधी दर्शन के आगे पुलिस बल की मौजूदगी में लोगों ने कन्हैयालाल को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सभी ने कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।   

इधर, हत्याकांड के विरोध में शहर भी पूरी तरह से बंद रहा। सभी लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखकर बंद को सफल बनाया। हिंदू संगठनों के मौन जुलूस में किसी तरह की नारेबाजी नहीं गई। 

जुलूस में शामिल विश्व हिंदू परिषद के पवन वैष्णव ने कहा, प्रदेश में जिहादी मानसिकता कि कारण लोगों की हत्या की जा रही है। यह बहुत निंदनीय है। राज्य सरकार इस मामले में पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को दिए ज्ञापन में हमनें अशोक गहलोत सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.