जयपुर में 3 जुलाई तक लिए बढ़ाई नेटबंदी, अलवर में मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल


जयपुर में पिछले चार दिन से बंद इंटरनेट रविवार शाम 5.30 के लिए बढ़ा दी है। हालांकि, जयपुर संभाग के तहत आने वाले जिले अलवर में मोबाइल इंटरेट सेवा बहाल कर दी है।  मालूम हो कि राजस्थान के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद विभन्नि थाना क्षेत्रों में लगाये गये कर्फ्यू में आज पांचवें दिन पहली बार चार घंटे की ढील दी गई।

शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर धानमंडी, घण्टाघर, अम्बामाता, हाथीपोल, सूरजपोल, भूपालपुरा एवं सवीना में आज दोपहर बारह से सायं चार बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है। इस दौरान इन क्षेत्रों में खुली दुकानों पर लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आये। ढील के दौरान बाजार खुलने से काफी चहल पहल नजर आई। इस दौरान शांति बनी रही और कहीं से कोई अप्रिय खबर प्राप्त नहीं हुई।     

 इस ढील में शांति के मद्देनजर जिला मज्ट्रिरेट ताराचंद मीणा ने आज एक आदेश जारी कर तीन जुलाई को कर्फ्यू में दस घंटे की छूट प्रदान की है। इस आदेश के तहत रविवार सुबह आठ से शाम छह बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी।
   

उल्लेखनीय है कि गत 28 जून को उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में धारदार हथियारों से कन्हैयालाल की हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देेनजर उस दिन रात आठ बजे से आगामी आदेश तक शहर के इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था।
 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.