BJP Meeting: वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी की प्रशंसा की, कहा- 5 राज्यों में पीएम की वजह से मिली जीत; बताई ये वजह


बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की हैदराबाद बैठक में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पांच राज्यों में शानदार जीत का श्रेय पीएम मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों को दिया। वसुंधरा राजे ने अपने संबोधन में कहा कि उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर समेत कुछ निकायों और विधानसभा उप चुनावों में बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की है। वसुंधरा राजे ने कहा कि पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को जीत का श्रेय जाता है। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी की गरीबों के लिए बनाई गई योजनाओं की मुक्तकंठ से तारीफ की है। वसुंधरा राजे ने PM मोदी की गरीब कल्याण नीति की सराहना की और धन्यवाद दिया है।

मीटिंग में राजस्थान पर चर्चा संभव

माना जा रहा है कि कार्यकारिणी की बैठक में राजस्थान पर चर्चा हो सकती है। राजस्थान में भाजपा विभिन्न खेमों में बंटी हुई है। इसका असर भी दिखाई दे रहा है। भाजपा को विधानसभा उप चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। जबकि हाल ही में संपन्न हुए राज्यसभा चुनाव में पार्टी के दूसरी निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा को हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी आलाकमान राजस्थान को लेकर बेहद चिंतित बताया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा नेताओं से साफ शब्दों में कहा कि पता लगाओं कि बूथ कमजोर क्यों है। 

 ‘हर घर तिरंगा’ को सफल बनाने पर चर्चा 

तेलंगाना में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज शनिवार से शुरू हुई। वसुंधरा राजे ने कहा कि एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम ‘हर घर तिरंगा’ को सफल बनाने के लिए देश को कैसे एकजुट किया जाए इसपर भी चर्चा हुई है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि आज़ादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन देश में अलग-अलग राज्यों में कैसे किया जाएगा। उसके साथ-साथ एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम ‘हर घर तिरंगा’ को सफल बनाने के लिए देश को कैसे एकजुट किया जाए इसपर भी चर्चा हुई है। बीजेपी ने इस मुहिम के जरिए 20 करोड़ लोगों तक पहुंचे का लक्ष्य रखा है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.