Young Man Beaten Up Suspicion Illicit Relationship With Widow Woman Jhalawar – Rajasthan: विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में युवक से हैवानियत, रस्सी से बांधकर पीटा, पेशाब पिलाने की कोशिश


राजस्थान के झालावाड़ में विधवा महिला से अवैध संबंध के शक में ग्रामीणों ने एक युवक को जमकर पीटा। महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांधकर अर्धनग्न हालत में पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान उसके साथ जमकर मारपीट की गई। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसे पेशाव भी पिलाने की कोशिश की। युवक की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार जिले के कोलूखेड़ी गांव के एक युवक का उसकी विधवा महिला रिश्तेदार के यहां आना-जाना था। उसके घर आने के कारण महिला के परिजनों और ग्रामीणों को दोनों के बीच अवैध संबंध होने का शक था। रविवार को युवक महिला से मिलने आया तो ग्रामीणों और परिजनों ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद अर्धनग्न कर रस्सी से बांधा और फिर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे पेशाव पिलाने की कोशिश भी की।

इस पूरी घटना के वीडियो सामने आए हैं। जिसमें ग्रामीण युवक के साथ मारपीट करने और पेशाव पिलाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। उधर, मामला सामने आने के बाद दांगीपुरा पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।  

बांसवाड़ा में पत्नी और उसके दोस्त को पीटा था

इससे पहले बीते शनिवार को राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक पति ने पेड़ से बांधकर पत्नी की जमकर पिटाई की थी। पत्नी को उसके दोस्त के साथ देखकर बैखलाए पति ने दोनों को पेड़ से बांध लिया था। इसके बाद दोनों की लाठी-डंडे से सात घंटे तक पिटाई की थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद पुलिस पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया था।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.