Liquor contractor and salesman thrashed by miscreants in Sikar Neemkathana

सीकर नीमकाथाना
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में इन दिनों रंगदारी और हफ्ता वसूली मांगने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। नृसिंहपुरी के सती मोड़ पर स्थित एक शराब ठेके पर बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर शराब ठेके के मालिक और सेल्समैन के साथ मारपीट कर दी।

शराब ठेके के मालिक ने बदमाशों पर कार्रवाई करने को लेकर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। शराब ठेके के मालिक रामस्वरूप कुड़ी ने बताया कि उनके पास नृसिंहपुरी में शराब दुकान का लाइसेन्स है। रात 8 बजे सेल्समैन झाबरमल दुकान को बंद करके सो गया था। रात को करीब 12 बजे के आसपास कुछ बदमाश युवक ठेके पर आए और दुकान का ताला तोड़ दिया। ताला तोड़ने की आवाज सुनकर सेल्समैन जाग उठा और सेल्समैन ने ठेके के मालिक को फोन किया कि कुछ लोग दुकान के बाहर खड़े हैं। दुकान का ताला तोड़ दिया और शटर को तोड़ रहे हैं। पीड़ित ठेकेदार ने बताया कि वह गाड़ी लेकर दुकान पर आया तो ठेके पर बोलेरो गाड़ी खड़ी थी और तीन युवक थे, जो दुकान का शटर तोड़ रहे थे। जैसे ही मैं उनके पास पहुंचा तो उन लोगों ने हमला कर दिया और मारपीट करने लग गए। हो हल्ला सुनकर सेल्समैन झाबरमल बाहर आया, तो उसने बीच बचाव करने की कोशिश की। बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया।

20 हज़ार रुपये हफ्ता देने की डिमांड कर गल्ले से रुपये लूट ले गए बदमाश

रामस्वरूप कुड़ी ने बताया कि बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि यहां शराब का ठेका चलना है तो हमें 20 हजार रुपये हफ्ता देना पडे़गा वरना तुझे दुकान नहीं चलाने देंगे। बदमाश दुकान के अन्दर घुस गए और कैश काउन्टर में रखे करीब 7-8 हजार रुपये लूटकर ले गए।

तीन बदमाशों के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज

पीड़ित रामस्वरूप कुड़ी ने तीन बदमाशों के खिलाफ सदर थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया है। पुलिस से बदमाशों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *