Rajasthan BJP working committee meeting will be held in Ladnun Nagaur on May 19 and 20

लाडनूं में होगी BJP कार्यसमिति की बैठक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार आगामी 30 मई को अपने नौ साल पूर्ण करने जा रही है। भाजपा सरकार इन ऐतिहासिक नौ साल में गरीब, शोषित और वंचितों के लिए पूरी तरह समर्पित रही है। इस गौरवमयी कार्यकाल के पूरा होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी की ओर से विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। प्रदेश भर में यह अभियान 30 मई से 30 जून एक महीने तक चलाया जाएगा।

अभियान में सभी जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि विशेष जनसंपर्क अभियान के दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनसंपर्क के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाया जाएगा। 17 से 19 मई तक राजस्थान में बिजली और पानी के विशेष संकट से त्रस्त जनता की मांगों को लेकर सभी उपखंडों पर 17 मई से 19 मई तक विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष, सांसद और विधायक पानी और बिजली के मुद्दों पर प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित करेंगे।

19 और 20 मई को नागौर के लाडनूं में होगी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक…

19 और 20 मई को नागौर के लाडनूं में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। कार्यसमिति बैठक के तहत 19 मई को लाडनूं नागौर में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। वहीं 20 मई को आयोजित होने वाली प्रदेश कार्यसमिति बैठक में प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी सहित प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ,पदाधिकारी और मोर्चों के अध्यक्ष, प्रकोष्ठों विभागों के संयोजक शामिल होंगे।

जिला कार्यसमिति बैठकों का आयोजन 22 और 23 मई को होगा…

प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि जनसंपर्क अभियान के तहत जिला कार्यसमिति बैठकों का आयोजन 22 और 23 मई को होगा, जिसमें सभी जिलों के जिला पदाधिकारी, जिला कार्यसमिति सदस्य, सांसद, विधायक, जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति प्रधान और जनप्रतिनिधियों सहित मंडल अध्यक्ष और अभियान समितियों के संयोजक सह-संयोजक शामिल होंगे। इस दौरान कार्यसमिति बैठक में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे मे विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत आमजन को केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देना। गांव-गांव और ढाणियों तक जाकर कार्यकर्ता अपनी सीधी पहुंच बनाने संबंधी विषयों पर रणनीति तैयार की जाएगी। ग्राम पंचायतों, शहरी निकायों में योजनाओं की जानकारी देंगे। इसके बाद 25 व 26 मई को सभी मंडलों के स्तर पर कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया जाएगा।

जनसम्पर्क कार्यक्रमों की शुरूआत 29 मई से की जाएगी…

प्रदेश स्तरीय अन्य कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश स्तरीय अन्य जन सम्पर्क कार्यक्रमों की शुरुआत 29 मई से की जाएगी, जिसमें केंद्रीय मंत्रियों द्वारा पत्रकार वार्ता और सोशल मीडिया से संवाद और पी.पी.टी सहित विडियो चलचित्रों के माध्यम से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में आमजन को जोडने का काम किया जाएगा। अभियान के दौरान एक जून से 22 जून तक लोकसभा स्तरीय कार्यक्रमों के तहत सभी 25 लोकसभा क्षेत्रों लोकसभा स्तरीय विशाल जनसभा आयोजित होंगी, जिसमें केंद्रीय मंत्री भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और सांसद सहित विधायक मौजूद रहेंगे। आगामी 25 जून को प्रबु़द्धजन सम्मेलन आयोजित होंगे। इस दिन आपातकाल दिवस के मौके पर कांग्रेस सरकार द्वारा लोकतंत्र की जो हत्या की गई थी, उसपर बनी डॉक्यूमेंट्री प्रदर्शित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *