Ajmer Crime Lover arrested for stabbing girlfriend to death

आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अजमेर के अलवर गेट थाना अंतर्गत नाका मदार पुलिस चौकी के पास महिला शिक्षक की हत्या करने वाले प्रेमी को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते अपनी प्रेमिका की हत्या की थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी प्रेमिका किसी अन्य से बातें करती थी, जो उसे नागवार गुजरा। उसके बाद उसने अपनी प्रेमिका की चाकू गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी सिटी सुशील कुमार विश्नोई ने बताया कि अलवर गेट थाना अंतर्गत नाका मदार चौकी के नजदीक मंगलवार को महिला टीचर की हत्या के मामले में आरोपी प्रेमी गुर्जरवास, पीएनटी कॉलोनी के पास, रामगंज निवासी विवेक उर्फ विवान (34) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी विवेक मृतका कीर्ति चौहान का परिचित था, जो कीर्ति से प्रेम करता था व उससे शादी करना चाहता था। जबकि कीर्ति पूर्व में शादीशुदा थी, जिसकी एक बच्ची है एवं कीर्ति का पति वर्तमान में चेक बाउंस के मुकदमे में केंद्रीय कारागृह अजमेर में बंद है।

किसी और से बात करने का था शक…

विगत कुछ समय तक कीर्ति विवेक से बात नहीं करती थी, विवेक को शंका हुई की कीर्ति किसी दूसरे व्यक्ति से बातचीत करती है। इसी कारण उससे बात नहीं करती है। इस शंका को लेकर मंगलवार को कीर्ति के मित्र अनिल शर्मा द्वारा इन दोनों के आपस में सलाह मशवरा समझाइश की गई। उस बातचीत से कोई हल नहीं निकला तो बाद समझाइश सभी अपने अपने घर जा रहे थे, उस समय कीर्ति द्वारा आरोपी विवेक और विवान को शादी से इंकार करने पर विवेक उर्फ विवान द्वारा गुस्से में आकर मृतका को जान से मारने की नियत से चौकी के सामने धारदार चाकू से हमला कर हत्या कर दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *