Dausa Crime College students did obscenity with ITI student

विरोध करने पर लड़की और जीजा को पीटा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दौसा के बीचलवास स्थित सरकारी आईटीआई कॉलेज की छात्रा को पिछले कई दिनों से उसी की कॉलेज के कई लड़के भद्दे-भद्दे कमेंट और अश्लील हरकतें कर रहे थे। लड़की आईटीआई द्वितीय वर्ष की छात्रा है, जो बुधवार को अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रही थी। तभी 6-7 मनचले युवकों ने लड़की को और उसके जीजा को मोटरसाइकिल से उतारकर बुरी तरह पीटा। 

दरअसल, लड़की ने मनचले छात्रों की शिकायत कॉलेज प्रशासन से की, तो इस बात मनचलों को गुस्सा आया। बुधवार को कॉलेज के मनचले स्टूडेंट्स छात्रा के साथ अश्लील काम करने की नीयत कॉलेज पहुंच गए और लड़की के साथ अश्लील हरकतें और गंदे कमेंट्स पास करने लगे, जिस पर छात्रा और उसके जीजा ने विरोध किया, तो छात्रों ने मिलकर लड़की और उसके जीजा की पिटाई कर दी। पीड़िता ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाई, तो कॉलेज स्टाफ को वहां पर आता देख मनचले छात्र मौके से भाग खड़े हुए।

पिछले कई दिनों से छेड़ रहे थे मनचले युवक…

कॉलेज के ही मनचलों से परेशान होकर आईटीआई की छात्रा ने अपने कॉलेज प्रशासन को बीते दिनों उनकी शिकायत की थी। लेकिन शिकायत के बावजूद कॉलेज प्रशासन ने बदमाश लड़कों पर कोई कार्रवाई नहीं की। इससे उन्हें और बढ़ावा मिल गया। इतना होने के बाद भी मनचले छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते रहे।

मौके पर ही छात्रा बेहोश हो गई…

अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर कॉलेज जा रही आईटीआई द्वितीय वर्ष की छात्रा को मनचले छात्रों ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के बाद मोटरसाइकिल से उतारकर पीटा। बीच-बचाव में आए छात्रा के जीजा नवल किशोर की माने, तो ये बदमाश काफी लंबे समय से इस छात्रा को परेशान कर रहे थे, जिसकी शिकायत आईटीआई छात्रा ने कॉलेज प्रशासन को की थी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आईटीआई कॉलेज के पास पहुंचे। वो छात्रा के आने का इंतजार ही कर रहे थे। जैसे ही लड़की कॉलेज के नजदीक से अपने जीजा के साथ जा रही थी, वैसे ही वो डंडा लेकर आ धमके और लड़की के साथ अश्लील हरकते करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लड़की और जीजा की बुरी तरह पिटाई भी कर दी, जिसके चलते छात्रा बेहोश हो गई।

कॉलेज प्रशासन ने छात्रा को बचाया…

यह सारा मामला जब कॉलेज के एक एलडीसी के सामने आया, तो उसने भाग के उस लड़की को बचाने का प्रयास किया। तब तक बदमाश लड़के मौके से फरार हो गए। उधर, छात्रा बेहोश हो चुकी थी, जिसे दौसा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पूर्व विधायक शंकर शर्मा पहुंचे दौसा…

दुराचार का शिकार हुई आईटीआई छात्रा के हाल जानने के लिए पूर्व विधायक शंकर शर्मा दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि छात्रा ने अपने साथ हो रहे मनचलों के अनैतिक व्यवहार की सूचना कॉलेज प्रशासन को दे दी थी। लेकिन कॉलेज प्रशासन ने समय रहते कुछ भी नहीं किया, जिसके चलते इतनी बड़ी घटना घटी। शंकर शर्मा ने बताया पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इस मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *