Ramlal said that the government should take action against the officers involved in corruption

विधायक रामलाल शर्मा
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि उदयपुर में पकड़े गए दलाल के प्रशासनिक अधिकारियों से संबंध होने के दावे पर सरकार को उच्च स्तरीय जांच कर भ्रष्टाचार करने वालों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि उदयपुर में पकड़े गए दलाल ने इस बात को कबूल किया है कि मेरे राजस्थान प्रशासनिक सेवा एवं भारतीय प्रशासनिक सेवा में कई अधिकारियों से कई वर्षों से लगातार संपर्क में हूं और मैं उनसे जायज और नाजायज काम करवाता रहता हूं।

आवश्यकता इस बात की है कि राजस्थान की सरकार यदि भ्रष्टाचार को मिटाना चाहती है तो जिन-जिन अधिकारियों से इस व्यक्ति के संबंध थे, उन तमाम अधिकारियों की जांच होनी चाहिए। आखिरकार इन्होंने जायज और नाजायज़ कामों की जो बात की थी तो वो काम कौन-कौन से हैं, जो नियम विरुद्ध हैं, जो सिर्फ़ और सिर्फ़ धन के प्रलोभन के आधार के ऊपर काम किए गए।

प्रदेश के राजस्व को कई करोड़ों का नुकसान किया गया। उस नुकसान की भरपाई भी कैसे हो पाएगी। इसलिए दोषी वो अधिकारी भी है जिन अधिकारियों ने इससे पूर्व भी कई लोगों से नैतिक और अनैतिक कार्य करवाने ने वे लोग शामिल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *