Mother of three daughters elopes with lover after 12 years of marriage

पाली पुलिस
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

पाली शहर की एक विवाहिता को शादी के 12 वर्ष बीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड से इस कदर मोहब्बत हो गई कि उसने अपने प्रेमी के साथ आगे का जीवन बिताने के लिए न सिर्फ अपने पति बल्कि अपनी तीन बेटियों को भी छोड़ दिया।

घर छोड़ने के कुछ दिनों बाद अपने प्रेमी के साथ पुलिस थाने पहुंची विवाहिता ने अपने पति और बच्चों के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस को उसे दोस्त के साथ ही वापस भेजना पड़ा। यह मामला पाली शहर का है जहां रहने वाली 34 वर्षीय पद्मा(बदला हुआ नाम) की इंस्टाग्राम पर किशन (बदला हुआ नाम) से फ्रेंडशिप हुई। किशन के पद्मा की हर पोस्ट पर कमेंट और लगातार रिप्लाई करने पर दोनों की दोस्ती गहराती गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपने-अपने नंबर दे दिए और दोनों ही मोबाइल पर डेली घंटों एक-दूसरे से बातें करने लगे, जिसके बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

अस्पताल न जाकर प्रेमी के पास चेन्नई पहुंच गई महिला

पद्मा और किशन की दोस्ती ने जब प्यार का रूप ले लिया। तो दोनों ने निर्णय लिया कि अब आगे की जिंदगी साथ ही गुजारेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को पद्मा अपने घर से यह कहकर निकल गई कि वह अस्पताल जा रही है और अस्पताल न जाकर किशन के पास चेन्नई पहुंच गई। खास बात यह रही कि इससे पहले किशन को यह पता चल चुका था कि पद्मा शादीशुदा है और उसके तीन लड़कियां भी हैं, इसके बावजूद दोनों ने आगे का जीवन साथ बिताने का निर्णय कर लिया।

शादी के 12 साल बाद दूसरे युवक से हुआ प्यार

फिर 3 मासूम बेटियों की 34 वर्षीय मां ने अपने इंस्टाग्राम  फ्रेंड का हाथ थामने में जरा भी देर नहीं लगाई और चेन्नई में उसके साथ रहने लगी। इसके बाद पति की शिकायत पर जब पुलिस विवाहिता को दस्तयाब कर चेन्नई से पाली लाई, तो उसने अपने पति के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया।

समझाइश का भी नहीं हुआ असर

पुलिस थाने में जब पद्मा से उसके ससुराल और पीहर पक्ष की ओर से पति और तीनों बेटियों के बारे में बताकर अपने बसे बसाए परिवार को बनाए रखने का आग्रह किया गया, तो भी उसका दिल नहीं पसीजा।  जिसके बाद थक हारकर पुलिस को भी उसे किशन के साथ ही भेजना पड़ा।

बेटियों की दी दुहाई, फिर भी नहीं पसीजा दिल

पीहर और ससुराल पक्ष के लोगों ने तीन मासूम बेटियों का हवाला देकर उसे घर लौटने का निवेदन किया, लेकिन मासूम बेटियों के आंसू भी प्यार में अंधी उस मां के दिल को नहीं पिघला सके। आखिरकार पुलिस को विवाहिता की इच्छा पर प्रेमी के साथ भेजना पड़ा।

स्मार्टफोन गिफ्ट करना पड़ा महंगा

पाली शहर में रहने वाली पद्मा के 3 साल, 6 साल और 9 साल की तीन बेटियां हैं। शादी के 12 वर्ष बीतने पर उसके पति ने उसे स्मार्टफोन गिफ्ट किया। मोबाइल मिलने पर पद्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने का शौक लग गया। इस दौरान पोस्ट और कमेंट पर लाइक का ऐसा खेल शुरू हुआ जिसने पद्मा के पति और बेटियों को उससे जुदा कर दिया।

पति पर लगाए आरोप

पुलिस को दिए बयानों में पद्मा ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए उसने किशन के साथ आगे की जिंदगी बताने का निर्णय लिया है। पति का कहना है कि शादी के 12 साल तक ऐसी कोई समस्या नहीं आई। जब से पत्नी को गिफ्ट में मोबाइल हाथ में दिया । उसके बाद मैं बुरा लगने लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *