Police seized illegal doda poppy in Barmer

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

बाड़मेर थाना आरजीटी पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के एक गांव में दबिश देकर बिना नंबर की स्कॉर्पियो से तीन क्विंटल 83 किलो 800 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों से मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। बरामद डोडा पोस्त की कीमत करीब 15 लाख रुपये आंकी गई है। एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम और तस्करों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को एसएचओ ललित किशोर को मुखबिर से मिली सूचना पर एएसपी सुभाष चंद्र और सीओ शुभकरण के सुपरविजन में टीम गठित कर राणासर खुर्द गांव में अणदेणियों की बेरी में दबिश दी गई।

   

बिना नंबर स्कॉर्पियो के पास खड़े दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागे

वहां एक बिना नंबरी स्कॉर्पियो गाड़ी के पास खड़े दो व्यक्ति पुलिस को देख भागने लगे, जिन्हें पीछा कर पकड़कर नाम पता पूछा तो मनोहर लाल विश्नोई निवासी अणदेणियों की बेरी व जगदीश विश्नोई निवासी रोहिला पूर्व होना बताया। स्कॉर्पियो की तलाशी में गाड़ी के पीछे सीटों के स्थान पर 22 कट्टों में कुल 383 किलो अवैध डोडा पोस्त भरा मिला। इस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों को गिरफ्तार कर अवैध डोडा पोस्त जब्त किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *