Instructions of Dausa collector fix power fault in maximum six hours supply and distribution system should be

बैठक करते हुए
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दौसा कलेक्टर कक्ष में गुरुवार को आयोजित की गई मीटिंग के दौरान जिला कलेक्टर ने साफ शब्दों में बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि गर्मी के इस मौसम को देखते हुए बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करें। मौसम को ध्यान में रखते हुए बिजली सप्लाई में रुकावट नहीं आए। बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कलेक्टर ने कहा कि मौसम खराब होने की परिस्थितियों और गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए समय पर लाइन में फॉल्ट दुरुस्त किया जाए। आमजन को असुविधा न हो, इसलिए अधिकारी के साथ कर्मचारी मोबाइल हमेशा चालू रखें, ताकि जरूरत के समय एक दूसरे से संपर्क हो सके।

जिला कलेक्टर ने JVVNL अधीक्षण अभियंता को हर सप्ताह एक घंटे से अधिक विद्युत कट लगने की रिपोर्ट कारण सहित भिजवाने और मौसम खराब होने की स्थति से हुए फॉल्ट को अधिकतम छह घंटे में ठीक करवाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने विद्युत विभाग के अनुसार प्रत्येक फेज के संबंधित अधिकारियों से प्राप्त रिपोर्ट का सूक्ष्म परीक्षण करते हुए ओवरलोडिंग और ट्रिपिंग की समस्या के लिए विद्युत प्रसारण और वितरण से संबंधित अधिकारियों को आपसी समन्वय से कार्य करने के लिए निर्देश भी दिए, जिसके चलते आमजन को गर्मी के मौसम में परेशानी का सामना न करना पड़े।

ये अधिकारी रहे मौजूद…

बैठक में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता रामहेत मीणा, एक्सईएन कैलाश चंद्र मीणा, एक्सईएन राम सिंह बलाई, एक्सईएन एम़एल़ नागर, एक्सईएन तेज सिंह, एक्सईएन एमके दायमा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *