जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया शव।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

धौलपुर के कोतवाली थाना इलाके के वाटर वर्क्स चौराहे के पास शनिवार सुबह 50 साल के अधेड़ का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस को दी। तो घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौका मुआयना किया। 

पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद्र ने बताया शनिवार सुबह थाना इलाके के वाटर वर्क्स चौराहे के पास लावारिस अवस्था में एक शव मिला। स्थानीय लोगों द्वारा मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। उन्होंने बताया घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया। शव की शिनाख्त 50 वर्षीय ओमबीर पुत्र गोधन सिंह निवासी खानपुर थाना खेरागढ़ जिला आगरा के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया विगत 3 महीने से अधेड़ धौलपुर में ही रहकर जीवन यापन कर रहा था। अधेड़ के परिवार में माता-पिता पहले ही गुजर चुके हैं। उन्होंने बताया सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि यह व्यक्ति शराब का भी सेवन करता था। डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना से मृतक के परिजनों को अवगत करा दिया है। परिजनों के जिला अस्पताल पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

सुसाइड, एक्सीडेंट या मर्डर जांच के बाद होगा खुलासा

सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद ने बताया संदिग्ध अवस्था में 50 साल के अधेड़ ओमवीर की लाश मिली है।  घटना के हर पहलू पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। घटना से संबंधित मौके पर साक्ष्य भी एकत्रित किए हैं। उन्होंने बताया अधेड़ ने आत्महत्या की है या अन्य अनहोनी का मामला है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और जांच के बाद ही हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *