Police caught a woman selling illegal liquor in Barmer recovered 23 cartons of beer and English liquor

पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बाड़मेर पुलिस ने किराणा केबिन की आड़ में अवैध शराब का व्यापार कर रही महिला को दबिश देकर गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 23 कार्टन बीयर, 90 पव्वे अंग्रेजी शराब और 18 पव्वे देशी शराब बरामद किए हैं। मामला बाड़मेर जिले के चौहटन नेतराड़ गांव का है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि महिला तस्कर पुराने शराब ठेकेदार जीयाराम से शराब लेकर केबिन पर बेचती थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच गहनता से कर रही है।

पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि नेतराड़ गांव में अवैध तरीके से शराब का व्यापार हो रहा है। इस पर एएसआई सुभान अली और नैनाराम की टीम ने मय पुलिस जाब्ता गांव में दबिश दी। नेतराड़ बस स्टेंड पर स्थित कैबिन की तलाशी ली गई तो उसके पास से अंग्रेजी शराब के 90 पव्वे मिले। कैबिन पर लेहरी देवी पत्नी हेमाराम बैठी हुई मिली। इस कैबिन स्वंय का होना बताया। पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

एएसआई सुभान अली के मुताबिक आरोपी महिला के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महिला आरोपी से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ की जारी है।

घर की तलाशी पर मिले 23 अवैध शराब कार्टन

घर की तलाशी लेने पर अवैध शराब के 23 कार्टन मिले। इसमें 18 पव्वे घूमर देशी शराब के पाये गए। इसे जब्त किया गया। आरोपी महिला पूछताछ में बताया कि अवैध शराब पहले आबकारी से शराब के ठेकेदार रहे जीयाराम से लाना बताया है। पुलिस इस संबंध में महिला आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *