सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : amar ujala

विस्तार

जयपुर में दोस्ती कर एक महिला टीचर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी महिला टीचर को घर पर अकेला पाकरनींद की गोलियां खिला दी। जिसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी लगातार दुष्कर्म करता रहा। अब पीड़िता ने मुहाना थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामले की जांच SHO (मुहाना) दिलीप सिंह कर रहे हैं। 

पुलिस के अनुसार मुहाना निवासी 47 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि वह एक प्राइवेट स्कूल में टीचर है। साल 2013 में उसकी मुलाकात दीपक शर्मा से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी दीपक ने उससे दोस्ती कर ली। 

जयपुर मिलने के बहाने आकर वह उसके घर पर रूका। परिवार से परिचय होने के बाद उसका घर पर आना-जाना शुरू हो गया। आरोप है कि नवंबर 2016 में एक दिन वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी दीपक घर पर मिलने आया। बातचीत के दौरान घर पर अकेला पाकर आरोपी ने उसे पेट दर्द की दवा बताकर नींद की गोलियां खिला दी।

दवाइयां खाने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। बाद में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसका देहशोषण करने लगा। वही, आरोपी अब महिला टीचर को ब्लैकमेल कर प्रॉपर्टी नाम करवाने का दबाव बनाने लगा। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी दीपक के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *