सतीश पूनिया ने सीएम गहलोत पर बोला हमला।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल का कार्यकाल पूरा होने पर बीजेपी प्रदेश भर में 1 महीने तक विभिन्न  जनकल्याण के कार्यक्रम आयोजित करेगी। पार्टी का जनसंपर्क अभियान लगातार चुनाव तक चलेगा। बीजेपी बुद्धिजीवी सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन भी आयोजित करेगी। 30 मई से 30 जून तक सेवा और जनकल्याण के काम पार्टी करेगी। मोर्चों की बड़ी भूमिका इसमें तय की गई है।

राजस्थान में ऐसी सत्ता काबिज, जिसने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए-सीपी जोशी

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन, वंदे मातरम के साथ शुरू कर छात्राओं की ओर से मंत्र उच्चारण के साथ हुई। कार्यसमिति में कुल 3 सत्र हुए, प्रथम सत्र स्वागत सत्र में सभी वरिष्ठ और सम्मानीय नेताओं का जिसमें राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह,कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, ओम माथुर, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया का स्वागत अभिनंदन किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कभी भारत विश्व की तरफ देखता था और आज स्थितियां बदली है और विश्व भारत की ओर देख रहा है। जिन कार्यों को कई वर्षों से सिर्फ कल्पना और सपनों में देखा जाता था। उसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार करके दिखाया है। भारतीय जनता पार्टी एक विचार है, जिससे देश का हर व्यक्ति जुड़ना चाहता है। सीपी जोशी ने कहा यह हमारा दुर्भाग्य है ,जहां राजस्थान में एक ऐसी सत्ता काबिज हैं। 

जिसने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए, जिन कार्यों को पूर्व की केंद्र सरकारों द्वारा 50 वर्षों में नहीं किया ल,वो कार्य 9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया है। प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सभी तेरापंथियों और संस्थान का अभिनंदन और धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर रक्तदान में विश्व रिकॉर्ड तोडा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 9 वर्ष इतिहासिक रहे-अर्जुनराम मेघवाल

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा- राजस्थान की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, युवा वादा खिलाफी, किसान विरोधी,महिला विरोधी रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 9 वर्ष इतिहासिक रहे हैं जिसमें भारत का बहुत तीव्र गति से विकास हुआ है।

राजस्थान के कई गांव के घरों में बिजली नहीं पहुंच पाई-गजेंद्र सिंह

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा भारत को विकसित देशों की पंक्ति में खड़ा करने का किसी का श्रेय जाता है, तो निश्चित ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है । देश और दुनिया के रहने वाले सभी भारतीयों के मन में एक नई सकारात्मक आशा का संचार हुआ है ,तो वह सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हुआ है। गजेंद्र सिंह ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा केंद्र सरकार द्वारा राज्य में कांग्रेस सरकार को कई बार मौका दिए जाने के बावजूद भी आज भी राजस्थान के कई गांव के घरों में बिजली नहीं पहुंच पाई है जिसकी पूर्ण रूप से जिम्मेदार राजस्थान की कांग्रेस सरकार है।

पुलिस के गुर्गे खुलेआम वसूली करते हैं और राजस्थान के भ्रष्ट सरकार कोई कार्यवाही नहीं करती – राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा गहलोत जी अगर देना है, तो वादे के अनुसार दो। लेकिन राजस्थान की जनता को मूर्ख बनकर लूटो मत। यहां पुलिस के गुर्गे खुलेआम वसूली करते हैं और राजस्थान के भ्रष्ट सरकार कोई कार्यवाही नहीं करती है,यह वही सरकार है, जिन्होंने राजस्थान की जनता से बड़ी बड़ी घोषणा वादे किए ,लेकिन धरातल पर जनता को वास्तविकता में कुछ नहीं मिला। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कांग्रेस सरकार क्या जनता का भला करेगी जिसने बम कांड के अपराधियों के खिलाफ एक अच्छा वकील तक खड़ा नहीं कर सकी। कांग्रेस सरकार के मंत्री बलात्कार की घटनाओं को लेकर राजस्थान मर्दों का प्रदेश है ऐसे बयान देते हैं, वे क्या जनता को सुरक्षित करेंगे। 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पेश किया राजनीतिक प्रस्ताव

राजनीतिक प्रस्ताव सत्र नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पेश किया, प्रस्ताव का अनुमोदन उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सांसद कनक मल कटारा, पूर्व मंत्री प्रभु लाल सैनी, निर्मल कुमावत ने किया। महा संपर्क अभियान प्रदेश प्रभारी अश्विनी त्यागी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफलतम 9 वर्षों को लेकर चर्चा की। 

जनता को पारले जी बिस्किट नहीं मिल रहे, मुख्यमंत्री को सोने के बिस्किट मिल रहे

उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहा-जनता को पारले जी के बिस्कुट नहीं मिल रहे और अशोक गहलोत को सचिवालय में बैठे बैठे सोने के बिस्कुट मिल रहे हैं। आज राजस्थान बेरोजगारी और किसान आत्महत्या में राजस्थान पूरे देश में नंबर वन पर है।

प्रदेश भर के यह पदाधिकारी रहे मौजूद

प्रदेश कार्यसमिति बैठक में संपूर्ण प्रदेश से पदाधिकारी,राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, अशोक परनामी, देश महामंत्री भजन लाल शर्मा, सुशील कटारा, मदन दिलावर, दीया कुमारी, राज्यवर्धन सिंह, जिलों के जिलाध्यक्ष, प्रभारी, और अपेक्षित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *