Thar jeep crushed people sitting on the roadside in Chaksu Jaipur 3 people died and 3 injured

हादसे के बाद रोते बिलखते परिजन।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हादसे के शिकार हुए लोग अस्थियां विसर्जन करके वापस लौटे थे और सड़क किनारे बैठकर परिजनों का इंतजार कर रहे थे। चाकसू में कोटखावदा इलाके की यह घटना है। रविवार को एक तेज रफ्तार से दौड़ती हुई थार जीप ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में महिला समेत 3 जनों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग गंभीर घायल हैं। जिन्हें कोटखावदा सीएचसी से जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों के शव चाकसू पुलिस थाने के बाहर मोर्चेरी में रखवाए गए हैं। 

पुलिस के अनुसार यह सभी लोग घटनस्थल से नजदीक डोईयों की ढाणी के रहने वाले हैं। एक ही परिवार से मृतक सुनीता (27 साल) पत्नी मदन गंवारिया, गोलू 15 साल पुत्र मदन गंवारिया, सीताराम 41 साल पुत्र स्व. बंशी लाल की हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर वापस लौटे थे। इस बीच यहां सड़क किनारे बैठक परिजनों के आने का इंतजार कर रहें थे, कि अचानक रामनगर की ओर से कोटखावदा की तरफ आ रही गलत दिशा में तेजी से दौड़ती हुई थार जीप ने इन्हें कुचल दिया जिससे मौक़े पर ही 1 महिला सहित 3 जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

परिवार के अन्य 3 लोग गंभीर घायल

हादसे में परिवार के अन्य 3 लोग गंभीर घायल हैं। पुलिस ने मौक़े से थार जीप जब्त कर ली। वहीं चालक घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है। यह हादसा डोईयों की ढाणी रामनगर रोड बालाजी मोड़ के पास हुआ, पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। एक व्यक्ति की अस्थि विसर्जन करके आए परिवार के 3 शव और हो गए हैं। जबकि 3 अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *