Youth dies after consuming poisonous substance in Dholpur

बेटे की मौत के बाद परिजनों का बुरा हाल।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके के गांव पूंठपुरा में रविवार को 19 साल के युवक ने जहरीले पदार्थ खा लिया। युवक अपने दोस्त के साथ टहलने भी चला गया, वापस लौटकर घर आया तो बेहोश होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में परिजनों ने बसेड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय आसू पुत्र जयवीर ठाकुर निवासी पूंठपुरा ने रविवार दोपहर को विषाक्त पदार्थ का खा लिया था। इसके बाद युवक अपने दोस्त के साथ टहलने चला गया। घर वापस लौटने पर उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसेड़ी के डॉक्टरों ने हालत बिगड़ने पर युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।

घटना से परिजनों में मातम छा गया। जिला अस्पताल पर ही परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे। अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पारिवारिक विवाद के चलते उठाया खौफनाक कदम

सूत्रों से मिली जानकारी में मृतक 19 वर्षीय आशु एवं उसके परिजनों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। कहासुनी के बाद आसू ने जहरीले पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *