सड़क हादसे में जीजा साले की मौत।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में के शाहपुरा थाना इलाके में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में जीजा साले की मौत हो गई। जीजा ने हादसे के बाद दम तोड़ दिया था। वहीं, उसके साले की रविवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई। मृतक साला अपने जीजा के भाई की शादी में शामिल होने के लिए आया था। हादसे के बाद शादी के घर की खुशियां मातम में बदल गईं। 

हादसा रविवार देर रात जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के अरनिया घोड़ा चैराहे हुआ।  भाई की बारात में शामिल होने आए साले को उसका जीजा कार से छोड़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान कार अनकंट्रोल हो गई और फिर दीवार तोड़ते हुए एक दुकान में जा घुसी। हादसे में घटनास्थल पर खड़े पिता-पुत्र समेत तीन अन्य लोग भी चपेट में आने से घायल हो गए।  

हादसे के बाद कार सवार राजवीर नायक निवासी सरेरी को इलाज के लिए अस्पताल लगाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके साले धनराज नायक निवासी शाहपुरा ने भीलवाड़ा के एक अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इसके अलावा कार की चपेट में आने से दुकान के बाहर खड़े बबलू व उसके पिता विनोद और अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए। विनोद के पैर में फैक्चर आया है। जिसे भीलवाड़ा जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि दोनों मृतकों का शाहपुरा जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।  

मृतक राजवीर के भाई की बारात भीलवाड़ा के सरेरी गांव से शाहपुरा के ईंटडिया गांव में आई थी। लगभग सभी रस्में पूरी हो चुकी थी। फेरों का कार्यक्रम यहां चल रहा था। इस दौरान धनराज ने जीजा राजवीर को शाहपुरा छोड़ने के लिए कहा था। दोनों देर रात कार से  शाहपुरा के लिए निकले थे और ईंटडिया से करीब 15 किलोमीटर दूर अरनिया घोड़ा चैराहे के पास ये सड़क हादसा हो गया, जिसमें इन दोनों की मौत हो गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *