दुकान से टकराया ट्रक
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी कस्बे के श्री दो जांटी बालाजी मंदिर के सामने स्थित जोधपुर-अंबाला हाईवे नंबर 52 पर बने ब्रिज पर पानी वाले नारियल से भरा एक ट्रक ब्रिज के नीचे गिर गया। हादसे के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। 

जानकारी के अनुसार रबजे बेंगलुरु से पानी वाले नारियल से भरा ट्रक लुधियाना के लिए जा रहा था। वहीं चूरू से फतेहपुर की तरफ एक चारे से भरा हुआ ट्रक आ रहा था। मंदिर के सामने बने ब्रिज पर चारे से भरा ट्रक नारियल से भरे ट्रक से टकरा गया। ट्रक अनियंत्रित होकर मंदिर के सामने बनी दुकानों में जा घुसा। आवाज सुनकर आसपास के होटल वाले स्थानीय लोग घटनास्थल पहुंचे। 

लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी। कुछ देर बाद ही एंबुलेंस और कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। गनीमत रही कि हादसे में ट्रक ड्राइवर भूपेंद्र सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह उम्र 31 साल जिला गुरदासपुर पंजाब को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना भी किया।

दुकानें टूटी, हादसा टला

चारे की गाड़ी से टकराने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर मंदिर के सामने एक प्रसाद की दुकान और एक जूस की दुकान से जा टकराया, लेकिन दोनों ही दुकानें बंद होने से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *