Rajasthan: bjp Mp jaskaur meena said Pm modi lion and Rahul Gandhi mouse in sawaimadhopur

बीजेपी सांसद जसकौर मीणा का राहुल गांधी पर तंज, कहा-चूहों की गद्दारी से जब शेर पराजित होता है
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार

सवाई माधोपुर के रणथम्भौर रोड स्थित एक होटल में शुक्रवार को PIB के क्षेत्रीय मीडिया सम्मेलन ” वार्तालाप ” का आयोजन किया गया । कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र के दौरान दौसा से बीजेपी की लोकसभा सांसद जसकोर मीणा ने एक शायर की लाइन बोलते हुए काँग्रेस नेता राहुल गाँधी पर तंज कसा। उन्होंने कहा-चूहों की गद्दारी से जब शेर पराजित होते हैं,तब देश को नुकसान होता है ।  एक और जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कड़ी मेहनत करके और विकास की नई-नई योजनाएं बनाकर देश को आगे ले जा रहे हैं। जिससे पिछले 9 सालों में  हमारे देश का मान सम्मान बढ़ा है। दूसरी ओर देश के मान- सम्मान को अगर ध्यान में रखते, तो देश का एक नागरिक अमेरिका में जाकर देश की बुराई नहीं करता। उन्होंने कहा कि इस तरह अगर तंत्र की रक्षा करने वाले लोग ही विदेशों में जाकर देश की बुराई करेंगे, तो फिर इस तंत्र की रक्षा कौन करेगा ? 

 ये चूहे देश की आजादी के 70 सालों में से 60 साल निगल गए-जसकौर मीना

सांसद जसकोर मीणा ने शेर की एक लाइन के माध्यम से कांग्रेस नेता राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा और राहुल गाँधी द्वारा अमरीका में दिए गए बयानों पर कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि ये चूहे देश की आजादी के 70 सालों में से 60 साल निगल गए। मैं जब दिल्ली बैठती हूँ, तो सोचती हूं कि ” अटका कहाँ स्वराज्य बोल, दिल्ली तू क्या कहती है , तू रानी बनकर बैठी है वेदना जनता क्यों सहती है ? ”

सांसद जसकोर मीणा ने शेरों- शायरी के माध्यम से राहुल गाँधी सहित कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में केंद्र सरकार जब 100 रुपए भेजती थी, तो आमजनता के महज 15 रुपए ही पहुंचते थे। ये बात कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी स्वीकार कर चुके,लेकिन आज मोदी के शासन काल में लोगों को सीधे उनके खातों में पैसा आ रहा है । देश में पिछले 9 सालों में भ्रष्टाचार में कमी आई है और देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है । क्षेत्रीय मीडिया सम्मेलन के दौरान सांसद जसकोर मीणा सहित कार्यक्रम में मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों में पिछले 9 सालों के किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी । साथ ही केंद्र सरकार की ओर से संचालित विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया । मीडिया सम्मेलन में अलग-अलग सेशन के दौरान केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं को लेकर मीडियाकर्मियों से उन्होंने फीडबैक लिया। साथ ही योजनाओं की सफल इम्प्लीमेंटेशन को लेकर सुझाव भी लिए । मीडिया सम्मेलन के दौरान पत्र सूचना कार्यालय की अपर महानिदेशक ऋतु शुक्ला ने मीडियाकर्मियों से केंद्र की जनहित की योजनाओं के प्रचार-प्रसार की अपील की । मीडिया सम्मेलन के दौरान जिला परिषद के कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना ,सीएमएचओ धर्म सिंह मीणा ,सीसीएफ सेडू राम यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *