Rajasthan Barmer is making capital suicide lover-girlfriend committed suicide by jumping in stitches

प्रेमी जोड़े ने टांके में कूदकर की आत्महत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

बाड़मेर जिला एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार किसी खजाने क्रूड आयल या किसी नवाचार के लिए नहीं, बल्कि सुसाइड कैपिटल के नाम से बदनाम हो रहा है। बात करें जिले में सामूहिक आत्महत्याओं की तो एक दिन छोड़कर जिले के किसी न किसी इलाके से सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है।

गुरुवार को धोरीमन्ना इलाके में एक प्रेमी युगल के फांसी के फंदे पर लटककर जान देने का मामला लोग भूले भी नहीं हैं कि एक दिन बाद धोरीमन्ना से लगते इलाके में एक नाबालिग लड़की ने युवक के साथ पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

मामला धनाऊ थाना क्षेत्र के भूणिया गांव का है, जहां पर प्रेम-प्रसंग के चलते एक नाबालिग लड़की और युवक ने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद धनाऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के परिजनों को मौके पर बुलाकर दोनों के ही शवों को बाहर निकाला गया है।

भूणिया गांव निवासी करनाराम और पास के गांव की नाबालिग लड़की…

भूणिया गांव निवासी करनाराम पुत्र सुखराम और पास के ही गांव रहने वाली नाबालिग लड़की बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले दोनों घर से गायब हो गए। परिजनों ने दोनों की कई जगह तलाश की पर दोनों नहीं मिले और शनिवार को दोनों के ही शव पानी के टांके में तैरते मिले, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने धनाऊ थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को बाहर निकालकर पीएससी की मोर्चरी में रखवाया है। दोनों मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *